scriptDr Harsh Vardhan walks out of swearing in ceremony of Delhi LG | अधिकारी ने सीट रिजर्व बताकर मुझे उठा दिया- नाराज होकर LG के शपथ ग्रहण से चले गए पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ.हर्षवर्धन | Patrika News

अधिकारी ने सीट रिजर्व बताकर मुझे उठा दिया- नाराज होकर LG के शपथ ग्रहण से चले गए पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ.हर्षवर्धन

देश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और सांसद डॉ. हर्षवर्धन के सम्मान के साथ खिलवाड़ की घटना सामने आई है। मौका, दिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के शपथ ग्रहण समारोह का रहा। आरोप है कि वहां एक अधिकारी ने सीट रिजर्व बताकर उन्हें उठा दिया। दूसरी सीट न मिलने से नाराज होकर डॉ. हर्षवर्धन कार्यक्रम छोड़कर चले गए।

नई दिल्ली

Published: May 26, 2022 09:11:09 pm

पत्रिका ब्यूरो, नई दिल्ली। राजनिवास में दिल्ली के 22 वें उपराज्यपाल(एलजी) के रूप में विनय कुमार सक्सेना के आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में सीट न मिलने पर पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और लोकसभा सांसद डॉ. हर्षवर्धन नाराज होकर कार्यक्रम से चले गए। उन्होंने समारोह में बदइंतजामी के जिम्मेदार उच्च अधिकारियों की शिकायत उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से करने की बात कही। दिल्ली उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश उपराज्यपाल ने विनय कुमार सक्सेना को उपराज्यपाल पद की शपथ दिलाई। समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली कैबिनेट के सदस्य, विधानसभा अध्यक्ष, राजधानी के सभी सांसद और अन्य विशिष्ट जन मौजूद रहे।
dr_harshvardhan.jpg
पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन
अधिकारी ने सीट से उठा दिया
डॉ. हर्षवर्धन ने मनपसंद सीट न मिलने पर कार्यक्रम से चले जाने की बात को खारिज किया। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस सीट पर वो बैठे थे, एक अधिकारी ने रिजर्व बताकर उन्हें उठा दिया और बदले में सीट नहीं दी। डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा, "मीडिया में गलत रिपोर्टिंग की जा रही है कि मनपसंद सीट नहीं मिलने के कारण उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह से चला गया।एक अधिकारी ने मुझे जहां बैठाया वहां बैठ गया, दूसरे अधिकारी ने सीट रिजर्व बता कर उठा दिया तो उठ गया ! 15 मिनट इंतजार किया कि कहीं सीट दी जाएगी।नहीं दी, तो लौट आया !"
डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा, "बहुत अफसोस है कि मैं जिस दिल्ली का सांसद हूं,और जहां सार्वजनिक जीवनभर सक्रिय रहा, वहां के नये उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो सका।" उधर जब कार्यक्रम में नाराज होकर डॉ. हर्षवर्धन जाने लगे तो पत्रकारों के पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत वह उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसीMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंसीएम गहलोत का बयान, 'अपराधी किसी भी धर्म या संप्रदाय का हो, बख्शेंगे नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.