scriptFarmer Protest : नीतीश कुमार का बड़ा बयान – गलत धारणाओं को साइड कर किसान नेता करें केंद्र से बात | Farmer Protest: Big statement by Nitish Kumar - Farmer leaders should talk to the Center by putting aside the misconceptions | Patrika News
राजनीति

Farmer Protest : नीतीश कुमार का बड़ा बयान – गलत धारणाओं को साइड कर किसान नेता करें केंद्र से बात

किसान संगठनों के नेता दें सकारात्मक रुख का परिचय।
किसानों के मन में व्याप्त भय को दूर करना चाहती के केंद्र सरकार।

नई दिल्लीNov 30, 2020 / 02:25 pm

Dhirendra

nitish kumar

किसान संगठनों के नेता दें सकारात्मक रुख का परिचय।

नई दिल्ली। पिछले कई दिनों से जारी किसान आंदोलन को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहली बार बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन गलत धारणाओं पर आधारित है। इसलिए किसान संगठनों के नेताओं को चाहिए वो बातचीत के लिए केंद्र सरकार के प्रस्ताव पर सकारात्मक रुख अपनाएं। उन्होंने कहा कि बातचीत से ही समस्या समाधान निकल सकता है।
https://twitter.com/ANI/status/1333326256335515654?ref_src=twsrc%5Etfw
केंद्र सरकार बातचीत के लिए तैयार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि चूंकि केंद्र सरकार फसल की खरीद को लेकर किसानों के मन में व्याप्त भय दूर कने के लिए बातचीत करना चाहती है। इसलिए मेरा मानना है कि बातचीत होनी चाहिए। बातचीत से ही समाधान निकलेगा। उन्होंने कहा है कि विरोध प्रदर्शन गलत धारणाओं के कारण हो रहे हैं।
5 दिनों से जारी है आंदोलन

बता दें कि पिछले पांच दिनों से दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा की सीमाओं पर किसानों का प्रदर्शन जारी है। किसान संगठनों के नेता अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन स्थल बदलने को तैयार नहीं हैं।

Home / Political / Farmer Protest : नीतीश कुमार का बड़ा बयान – गलत धारणाओं को साइड कर किसान नेता करें केंद्र से बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो