scriptराहुल गांधी की चप्पलें पकड़ कर खड़ा रहा पूर्व केंद्रीय मंत्री! | former union minister kept holding slippers for rahul gandhi | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी की चप्पलें पकड़ कर खड़ा रहा पूर्व केंद्रीय मंत्री!

पीएमओ में महत्वपूर्ण पद पर पर कार्यरत रह चुका है पूर्व मंत्री, संसद में पुदुचेरी का करता है प्रतिनिधित्व

Dec 09, 2015 / 10:17 am

पुनीत पाराशर

Rahul Gandhi Slippers

Rahul Gandhi Slippers

पुद्दुचेरी। राहुल गांधी जब मंगलवार को बाढ़ग्रस्त इलाके पुदुचेरी का दौरा करने गए थे तब एक व्यक्ति राहुल की चप्पलें पकड़ कर खड़ा रहा। पता चला है कि यह व्यक्ति पीएमओ संबंधित पूर्व केंद्रीय मंत्री है। इसका नाम वी.नारायनस्वामी है।

इस पूर्व मंत्री को एक वीडियो में राहुल गांधी की चप्पलें पकड़े हुए दिखाया गया है। जिस दौरान राहुल गांधी बाढ़ग्रस्त इलाके का दौरा करने के लिए अपने जूते उतार रहे थे उस दौरान यह केंद्रीय मंत्री राहुल की चप्पलें हाथ में लिए खड़ा रहा। नारायनस्वामी संसद में पुदुचेरी का प्रतिनिधित्व करते हैं। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कंधे उचकाते हुए कहा कि वह तो सिर्फ अपनी चप्पलें राहुल को दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि, “मैंने सिर्फ सम्मान की दृष्टि से राहुल गांधी को उस वक्त अपनी चप्पलें ऑफर की थी जब वह अपने जूते उतार कर नंगे पैर ही बाढ़ग्रस्त इलाके का दौरा करने निकल रहे थे।” स्वामी ने कहा कि, “कांग्रेस में ऐसा कल्चर नहीं है। राहुल पूरे सफर के दौरान अपने जूते भी खुद ही पकड़ते हैं, यहां तक कि वह अपने सुरक्षा अधिकारियों को भी अपना सामान नहीं उठाने देते हैं।”

Home / Political / राहुल गांधी की चप्पलें पकड़ कर खड़ा रहा पूर्व केंद्रीय मंत्री!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो