scriptगोवा सीएम पर्रिकर की सेहत को लेकर भाजपा के मंत्री का बड़ा बयान, अब सिर्फ करिश्मे का इंतजार | goa cm manohar parrikar health isuue bjp minist big statement | Patrika News
राजनीति

गोवा सीएम पर्रिकर की सेहत को लेकर भाजपा के मंत्री का बड़ा बयान, अब सिर्फ करिश्मे का इंतजार

गोवा सीएम पर्रिकर की सेहत को लेकर भाजपा के मंत्री का बड़ा बयान, अब सिर्फ करिश्मे का इंतजार

नई दिल्लीOct 27, 2018 / 03:00 pm

धीरज शर्मा

goa cm

गोवा सीएम पर्रिकर की सेहत को लेकर भाजपा के मंत्री का बड़ा बयान, अब सिर्फ करिश्मे का इंतजार

नई दिल्ली। गोवा में एक तरफ मुख्यमंत्री अपनी सेहत से जूझ रहे हैं. तो दूसरी तरफ प्रदेश राजनीतिक संकट से। सीएम मनोहर पर्रिकर की बिगड़ती सेहत के बीच लगातार विरोधी प्रदेश में सत्ता पाने के लिए पुर जोर कोशिश कर रहे हैं। यही वजह कि उन्होंने अब मुख्यमंत्री पर्रिकर को लेकर बड़ा बयान भी दिया है। कांग्रेस ने पर्रिकर की सेहत को लेकर सबूत मांगे हैं। इस बीच भाजपा के ही नेता और नए मुख्यमंत्री की दौड़ में सबसे आगे चल रहे स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।
हम सभी को करिश्मे का इंतजार
राणे से जब पूछा गया कि कांग्रेस सीएम की सेहत को लेकर सबूत मांग रही है ऐसे में उनकी सेहत कैसी है…तो जवाब में राणे ने कहा कि मेरा ये मानना है कि करिश्मा हो सकता है। पर्रिकर की सेहत को लेकर राणे का ये बयान काफी मायने रखता है। क्योंकि राणे जहां नए मुख्यमंत्री की दौड़ में सबसे आगे हैं वहीं कांग्रेस के सवालों के बीच उनका ये बायन साफ इशारा कर रहा है कि पर्रिकर की सेहत में अब सिर्फ करिश्मे का इंतजार है।
परिवार का अधिकार
हालांकि राणे ने कहा इस मुद्दे पर बात करने के लिए वह उपयुक्त व्यक्ति नहीं हैं क्योंकि इस विषय पर उनके (पर्रिकर के) परिवार का अधिकार है। आपको बता दें कि 62 वर्षीय मनोहर पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं और वह दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में कई दिनों तक भर्ती रहे थे। हाल में अस्पताल की ओर से उन्हें छुट्टी देकर गोवा स्थित उनके निवास पर ही भेज दिया गया है। हफ्ते भर पहले उन्हें यहां नजदीक के डोना पॉला स्थिति अपने आवास में लाया गया।

Home / Political / गोवा सीएम पर्रिकर की सेहत को लेकर भाजपा के मंत्री का बड़ा बयान, अब सिर्फ करिश्मे का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो