scriptगुजरात: आम आदमी पार्टी को नहीं मिली मेगा रोड शो की मंजूरी | Gujarat: Aam Aadmi Party not gets approval for mega road show | Patrika News
राजनीति

गुजरात: आम आदमी पार्टी को नहीं मिली मेगा रोड शो की मंजूरी

आप प्रवक्ता हर्षिल नायक ने कहा कि पुलिस ने उनकी अर्जी नामंजूर की है।

Sep 08, 2017 / 09:13 pm

ashutosh tiwari

Aam Aadmi Party,
अहमदाबाद. पुलिस प्रशासन ने आम आदमी पार्टी के 17 सितम्बर कों प्रस्तावित मेगा रोड शो के लिए मंजूरी नहीं दी। इस रोड शो से पार्टी को विधानसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करनी थी। आप प्रवक्ता हर्षिल नायक ने कहा कि पुलिस ने उनकी अर्जी नामंजूर की है।
उन्होंने कहा कि रोड शो की मंजूरी के लिए पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस आयुक्त से मुलाकात की थी। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को एक कार्यक्रम की मंजूरी नहीं मिलने पर पार्टी ने ममता बनर्जी की सरकार पर हिटलरशाही का आरोप लगाया, लेकिन गुजरात में आज तक राज्य सरकार ने आम आदमी पार्टी को लोकतांत्रिक रूप से एक भी कार्यक्रम की मंजूरी नहीं दी है।
प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि अपनी पार्टी के कार्यक्रमों के लिए सरकार का सारा प्रशासन काम पर लग जाता है जबकि अन्य दलों के कार्यक्रम को रोकने में अड़चनें पैदा की जाती हैं।

अब पुलिस विभाग से किसी अन्य दिन के लिए मंजूरी दिए जाने की गुहार लगाई गई है। प्रशासन को सहयोग करने के लिए पार्टी ने फिलहाल 22 सितम्बर को रोड शो आयोजित करने की मांग की है।

Home / Political / गुजरात: आम आदमी पार्टी को नहीं मिली मेगा रोड शो की मंजूरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो