scriptगुजरात चुनाव: BJP ने जारी किया संकल्प पत्र, जेटली ने राहुल पर साधा निशाना | Gujarat Election: BJP Leader Arun Jaitley releases BJPs manifesto | Patrika News
राजनीति

गुजरात चुनाव: BJP ने जारी किया संकल्प पत्र, जेटली ने राहुल पर साधा निशाना

गुजरात चुनाव में पहले चरण के लिए होने वाले मतदान से एक दिन पहले बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है।

Dec 08, 2017 / 04:01 pm

Mohit sharma

gujarat election

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव में पहले चरण के लिए होने वाले मतदान से एक दिन पहले बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है। शुक्रवार को बीजेपी नेता व वित्त मंत्री अरुण जेटली और भूपेन्द्र यादव ने गुजरात चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र जारी किया। बता दें कि गुजरात में शनिवार को पहले चरण के लिए मतदान होना है। इस मौके पर अरुण जेटली ने कहा कि विजन डॉक्यूमेंट में चुनाव आयोग के नियमों का पूरी तरह से पालन किया गया है, यही कारण है कि इस दौरान पार्टी के किसी नेता के फोटो का इस्तेमाल नहीं किया गया है।

 

https://twitter.com/hashtag/GujaratElection2017?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सबसे तेजी से विकास कर रहा गुजरात

वित्त मंत्री जेटली ने गुजरात को सबसे तेजी के साथ विकास करने वाला राज्य बताते हुए आंकड़ों के अनुसार लंबे समय से गुजरात तेजी से विकास कर रहे राज्यों की अगुवाई कर रहा है। उन्होंने इसका श्रेय भारतीय जनता पार्टी को देते हुए कहा कि हमारा काम आंकड़े बताते हैं। वित्त मंत्री ने कहा कि कल ही एक रेटिंग एजेंसी द्वारा जारी किए गए डेटा के अनुसार गुजरात ही एक ऐसा राज्य है, जिसने पिछले पांच सालों में 10 प्रतिशत के ओसत से विकास किया है। उन्होंने कांग्रेस द्वारा 50 प्रतिशत से अधिक आरक्षण के आश्वासन को भी संवैधानिक दृष्टि से असंभव बताया है। जेटली ने कहा कि कांग्रेस के कुछ वायदे वित्तीय दृष्टि से पूरे होने से बिल्कुल असंभव हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/GujaratElection2017?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

टारगेट में राहुल

दरअसल, गुरुवार को राहुल गांधी ने बीजेपी की ओर से घोषणापत्र जारी ना करने को लेकर बीजेपी पर सवाल उठाए थे। राहुल ने ट्वीट के माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी ने गुजरात की जनता का तिरस्कार किया है। उन्होंने कहा था कि अब जबकि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान थम चुका है, बावजूद इसके बीजेपी ने अभी तक अपना घोषणापत्र जारी नहीं किया है।

Home / Political / गुजरात चुनाव: BJP ने जारी किया संकल्प पत्र, जेटली ने राहुल पर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो