scriptसीक्रेट मीटिंग के वायरल वीडियो पर बोले हार्दिक पटेल, राहुल गांधी से मिलूंगा तो बता कर जाऊंगा | Gujarat election Hardik Patel tweet on secret meeting with Rahul Gnadh | Patrika News

सीक्रेट मीटिंग के वायरल वीडियो पर बोले हार्दिक पटेल, राहुल गांधी से मिलूंगा तो बता कर जाऊंगा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2017 04:27:46 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

हार्दिक पटेल कहा कि मैं राहुल गांधी जी से नहीं मिला लेकिन जब मिलूंगा तो पूरे हिंदुस्तान को बता के जाऊंगा। उनके अगले गुजरात दौरे पर हम मिलेंगे।

Hardik Patel
नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी में रैलियों और तीखे बयानों की आंधी चल रही है। कांग्रेस जहां युवा पाटीदार चेहरों की मदद से गुजरात में कांग्रेस को पटखनी देना चाहती है, तो बीजेपी विकास और मोदी के चेहरे पर एकबार फिर गुजरात फतह करने की फिराक में है। इसी बीच खबर आई की पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी के साथ एक सीक्रेट मीटिंग की।
https://twitter.com/HardikPatel_/status/922752813016535041?ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल से मिलूंगा तो बता के जाऊंगा

राजनीति के पंडित अभी इस मुलाकात की वजह से ही तलाश रहे थे कि हार्दिक पटेल ने खुद ट्विटर पर कई सवालों का जवाब दिया है। हार्दिक ने लिखा कि मैं राहुल गांधी जी से नहीं मिला लेकिन जब मिलूंगा तो पूरे हिंदुस्तान को बता के जाऊंगा। उनके अगले गुजरात दौरे पर हम मिलेंगे। भारत माता की जय
https://twitter.com/HardikPatel_/status/922752111431049216?ref_src=twsrc%5Etfw
मुझे एजेंट कहने वाले खुद एजेंट

इसके बाद हार्दिक ने उन लोगों को जवाब दिया जो उन्हें कांग्रेस का एजेंट कहते हैं। उन्होंने लिखा कि जो लोग मुझे कांग्रेस का एजेंट कहते हैं, वो खुद बीजेपी के एजेंट हैं. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि बीजेपी के लोग क्या बोलते हैं
https://twitter.com/HardikPatel_/status/922753645589999618?ref_src=twsrc%5Etfw
पांच सितारा होटल का वीडियो लीक कैसे हुआ

हार्दिक पटले इसके बाद भी नहीं रुके और वायरल हो रहे होटल के सीसीटीवी फुटेज को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि अपने ह्रदय पर हाथ रखें और बोलें की मैंने कोई गुनाह नहीं किया तो फिर पांच सितारा होटल के CCTV फ़ुटेज लीक कैसे ???
https://twitter.com/HardikPatel_/status/922755578170105856?ref_src=twsrc%5Etfw
पाटीदार नेता की खरीद फरोख्त पर हमला

पाटीदार नेता को एक करोड़ रुपए ऑफर किए जाने के मामले में भी हार्दिक पटले ने बीजेपी को घेरा है। उन्होंने लिखा कि विश्व की सबसे बडी मिसकॉल पार्टी को अपना सदस्य बनाने के लिए अब 1करोड़ देना पड रहा हैं। भाजपा वाले जासूसी करने में माहिर हैं। संजय जोशी की सीडी और महिला की जासूसी,अब मेरी जासूसी कर रहे हैं।
https://twitter.com/dave_janak/status/922440735189819392?ref_src=twsrc%5Etfw
यह है वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी गुजरात दौरे पर थे। इस दौरान वो ओबीसी नेता अल्पेश ठोकार की रैली में शामिल हुए। इसी रैली में अल्पेश ने कांग्रेस की सदस्यता भी ग्रहण की। इसी बीच एक सीसीटीवी फुटेज का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। स्थानीय मीडिया के मुताबिक हार्दिक पटेल ने एक पांच सितारा होटल में राहुल गांधी से गुपचुप मुलाकात की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो