scriptबीजेपी प्रवक्ता ने राहुल को बताया बाबर का भक्त, साक्षी महाराज ने कहा- खिलजी का वंशज | gvl narsimha rao dig at rahul said that he is a babar follower | Patrika News
राजनीति

बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल को बताया बाबर का भक्त, साक्षी महाराज ने कहा- खिलजी का वंशज

राहुल गांधी पर बीजेपी नेताओं के विवादित बयान।

Dec 06, 2017 / 12:33 pm

ashutosh tiwari

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव और राम मंदिर को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में सियासी हमले तेज हो गए हैं। बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर एक विवादास्पद बयान दिया। राव ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है। राहुल गांधी निश्चित रूप से एक “बाबर भक्त” और “खिलजी के रिश्तेदार” हैं। बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया।नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष मे!
https://twitter.com/GVLNRAO/status/938244063018418176?ref_src=twsrc%5Etfw
साक्षी महाराज ने भी दिया विवादित बयान
वहीं दूसरी ओर साक्षी महाराज ने राहुल गांधी को खिलजी का वंशज बताया। उन्होंने कहा कि राहुल गुजरात में मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं, जय श्री राम बोलकर जनेऊ दिखा रहे हैं। वहीं उनके पार्टी के नेता कपिल सिब्बल राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने भी राहुल से पूछा कि वे तय करें उनकी पार्टी मंदिर के पक्ष में है या विरोध में। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में मंदिर का ताला खुला, वहां मूर्ति रखवाई गई, उनके पिता राजीव गांधी ने शिलान्यास किया। अब बेटा होने के नाते उनका फर्ज है कि वो पिता के अधूरे काम को पूरा करें। उन्होंने कहा कि राहुल राजीव गांधी के बेटे नहीं लगते वो खिलजी के वंशज लगते हैं। इस वजह से अपने पिता के फैसले का विरोध कर रहे हैं।
अमित शाह ने भी कांग्रेस पर साधा निशाना
वहीं मंगलवार को राम मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई खत्म होते ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है कि राम मंदिर पर जल्द से जल्द सुनवाई पूरी हो। उन्होंने इस मामले में कांग्रेस से अपना रुख स्पष्ट करने को कहा। उन्होंने कहा कि एक ओर राहुल गुजरात के मंदिरों में जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कपिल सिब्बल राम जन्मभूमि मामले की सुनवाई टालने की बात कह रहे हैं। राहुल को बताना चाहिए कि राम मंदिर पर उनकी पार्टी का क्या स्टैंड है।
क्या थी कपिल सिब्बल की दलील?
दरअसल मंगलवार को सुनवाई शुरू होते ही कपिल सिब्बल ने दलील देते हुए कोर्ट में कहा कि ये मामला पूरी तरह राजनीतिक है इस वजह से 2019 चुनाव के बाद इस पर सुनवाई की जाए। कोर्ट ने उनकी इस अपील को सिरे से खारिज कर दिया। इस पर भी शाह ने पूछा कि आखिर सुन्नी वक्फ बोर्ड का चुनाव से क्या लेना देना है। फिलहाल कोर्ट ने सिब्बल की दलीलों को खारिज करते हुए मामले की अगली सुनवाई 8 फरवरी को रखी है।

Home / Political / बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल को बताया बाबर का भक्त, साक्षी महाराज ने कहा- खिलजी का वंशज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो