script‘इस राज्य में सरकार गिराने के लिए भाजपा पांच करोड़ रुपए में खरीद रही है विधायक’ | H. D. Kumaraswamy big blame on bjp | Patrika News
राजनीति

‘इस राज्य में सरकार गिराने के लिए भाजपा पांच करोड़ रुपए में खरीद रही है विधायक’

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भाजपा पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं।

नई दिल्लीSep 20, 2018 / 05:06 pm

Kaushlendra Pathak

kumarswamy

‘इस राज्य में सरकार गिराने के लिए भाजपा पांच करोड़ रुपए में खरीद रही है विधायक’

नई दिल्ली। कर्नाटक में एक बार फिर सियासी हलचल तेज हो गई है। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भाजपा पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। कुमारस्वामी ने दावा किया है कि प्रदेश में सरकार गिराने के लिए एक बार फिर भाजपा नई चाल रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी , कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों को रिश्वत देने की कोशिश कर रही है, जिससे उनकी सरकार गिर जाए।
पांच करोड़ रुपए में हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश- कुमारस्वामी

मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने गुरुवार को मीडिया से बात करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और जेडीएस विधायकों को तोड़ने के लिए येदियुरप्पा अलग-अलग हथकंडे अपना रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा किसी तरह उनकी सरकार गिराना चाहती है। उन्होंने यहां तक दावा किया है कि विधायकों को पांच-पांच करोड़ रुपए का ऑफर दिया जा रहा है।
‘ऐसे-ऐसे ऑफर दिए जा रहे हैं विधायकों को’

कुमारस्वामी ने यहां तक का कि भाजपा और येदियुरप्पा ने सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा हमारे विधायकों से कह रही है कि उन्हें मुंबई-पुणे में रखा जाएगा और बाद में फ्लोर टेस्ट के लिए सेना के विमानों से बेंगलूरु लाया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि येदियुरप्पा और भाजपा हर वक्त बस इस कोशिश में लगी है कि मेरी सरकार जाने पर वो अपनी सरकार बनाएंगे। कुमारस्वामी येदियुरप्पा को ‘फादर ऑफ पर्सेंटेज पॉलिटिक्स’ करार दिया है। उन्होंने कहा कि आज की तारीख में येदियुरप्पा राज्य के सबसे बड़े भ्रष्ट नेता हैं। वहीं,जेडीएस विधायक सुरेश गौड़ा ने भी भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि उनकी पार्टी भी भाजपा विधायकों को खरीद सकती है। इधर, भाजपा ने मुख्यमंत्री के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी कभी ऐसी गतिविधि में शामिल नहीं रही है। गौरतलब है कि कांग्रेस में नई सरकार का गठन हुए काफी समय हो चुका है। लेकिन, यहां हमेशा सियासी हलचल मची रहती है।

Home / Political / ‘इस राज्य में सरकार गिराने के लिए भाजपा पांच करोड़ रुपए में खरीद रही है विधायक’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो