scriptअपनी ही पार्टी पर बरसे हार्दिक पटेल, कहा – मिसमैनेजमेंट की वजह से हमने बीजेपी की झोली में डाल दी 219 सीटें | Hardik Patel lashed out at his own party, said - due to mismanagement, we put 219 seats in BJP's bag | Patrika News
राजनीति

अपनी ही पार्टी पर बरसे हार्दिक पटेल, कहा – मिसमैनेजमेंट की वजह से हमने बीजेपी की झोली में डाल दी 219 सीटें

कांग्रेस ने नहीं किया मेरा इस्तेमाल।
27 रैलियों में अपने दम पर भाग लिया।

नई दिल्लीFeb 27, 2021 / 11:00 am

Dhirendra

hardik patel

पार्टी ने एक भी रैली मेरे लिस नहीं कराई।

नई दिल्ली। गुजरात निकाय चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी नेताओं के बीच जारी असंतोष के स्वर सामने आने लगे हैं। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता हार्दिक पटेल ने गुटबाजी को तूल देते हुए कहा कि एक बात स्पष्ट है कि मिसमैनेजमेंट के चलते पार्टी ने बीजेपी की झोली में 219 सीटें डाल दी। इन सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशी निर्विरोध चुने गए हैं।
पार्टी ने एक मीटिंग तक आयोजित नहीं कराई

कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि पार्टी ने उनके लिए एक पब्लिक मीटिंग तक आयोजित नहीं करवाई। हार्दिक ने दावा किया की पार्टी उनका भरपूर इस्तेमाल नहीं कर रही है। कांग्रेस के कुछ नेता ही उन्हें नीचे लाना चाहते हैं। कांग्रेस की स्टेट यूनिट ने स्थानीय निकाय चुनावों से पहले उनके लिए एक भी सभा का आयोजन नहीं किया।
बता दें कि निकाय चुनाव के दौरान हार्दिक पटेल ने 10 दिनों में 27 सार्वजनिक रैलियों में भाग लिया है। सभी रैलियों में उन्होंने अपने दम पर हिस्सा लिया। पटेल ने कहा कि अगर अहमद पटेल होते तो वह बीजेपी को 219 सीटें बिना चुनाव लड़े नहीं हासिल होने देते।

Home / Political / अपनी ही पार्टी पर बरसे हार्दिक पटेल, कहा – मिसमैनेजमेंट की वजह से हमने बीजेपी की झोली में डाल दी 219 सीटें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो