scriptहरियाणा: BJP प्रत्याशी और TikTok स्टार सोनाली फोगाट ने डाला वोट, विश्नोई परिवार को लेकर कही यह बात | Haryana: BJP Candidate Sonali Fhogat Casting Vote | Patrika News
राजनीति

हरियाणा: BJP प्रत्याशी और TikTok स्टार सोनाली फोगाट ने डाला वोट, विश्नोई परिवार को लेकर कही यह बात

बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगाट ने डाला वोट
विश्नोई परिवार पर फोगाट ने लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्लीOct 21, 2019 / 10:32 am

Kaushlendra Pathak

sonali phogat
नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। सुबह से मतादन केन्द्रों पर मतदाताओं की लंबी कतार लगी है। कई सेलिब्रिटी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वहीं, आदमपुर से बीजेपी प्रत्याशी और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने भी वोट डाला। मतदान करने के बाद फोगाट ने विश्नोई परिवार पर जमकर हमला बोला।
सोनाली फोगाट ने कहा हरियाणा में भाजपा की सरकार बन रही है और आदमपुर से उनकी जीत निश्चित है। फोगाट ने कहा कि वह अभिनेत्री जरूर हैं लेकिन जब उनके ऊपर विधायक की जिम्मेदारी आ जाएगी तो वह अपने हलके में रहकर लोगों की समस्याओं को हल कराने का काम करेंगी। उन्होंने बिश्नोई परिवार पर आरोप लगाया कि लंबे समय तक आदमपुर की जनता ने बिश्नोई परिवार को लगातार जिताया है, लेकिन उन्होंने आदमपुर की समस्याओं को हल करने के लिए कोई काम नहीं किया। इतना ही नहीं सोनाली फोगाट ने अपनी एकतरफा जीत का दावा भी किया है।
इधर, कांग्रेस भी विधानसभा चुनाव में जीत का दावा कर रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा प्रदेश में अब बदलाव होने जा रहा है और कांग्रेस सरकार बना रही है। आज झूठ और फरेब की राजनीति का अंत होने वाला है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस अच्छी जीतकर प्रदेश में सरकार बनाएगी।

Home / Political / हरियाणा: BJP प्रत्याशी और TikTok स्टार सोनाली फोगाट ने डाला वोट, विश्नोई परिवार को लेकर कही यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो