scriptललित मोदी ने सुषमा की फैमिली को कितना पैसा दिया: राहुल | sushma should tell how much money lalit modi gave her family, rahul gandhi says | Patrika News
राजनीति

ललित मोदी ने सुषमा की फैमिली को कितना पैसा दिया: राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर तगड़ा हमला बोला

Aug 07, 2015 / 08:24 pm

सुभेश शर्मा

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर तगड़ा हमला बोला। सोनिया गांधी ने कहा कि सुषमा स्वराज नाटक करने में एक्सपर्ट है। वहीं राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि ललित मोदी ने सुषमा स्वराज के परिवार को पैसा दिया था। गौरतलब है कि आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की मदद को लेकर सुषमा स्वराज विवादों में है। सुषमा स्वराज ने गुरुवार को लोकसभा में अपनी सफाई दी थी।

सुषमा स्वराज ने कहा था कि उन्होंने किसी भी तरह से ललित मोदी की मदद नहीं की। लोकसभा में दिए भावुक भाषण में सुषमा ने कहा, मैंने ललित मोदी की पत्नी की मदद की थी, जो कैंसर पीडि़त है और भारतीय नागरिक है। सुषमा ने पूछा, अगर मेरी जगह सोनिया गांधी होती तो वे क्या करती? इस पर सोनिया गांधी ने कहा, सुषमा स्वराज नाटक करने में एक्सपर्ट है। मैं महिला की मदद के लिए अपना बेस्ट करती लेकिन कानून तोड़कर नहीं।

राहुल गांधी ने कहा, सुषमा जी ने पूछा था कि अगर उनकी जगह सोनिया गांधी होती तो वे क्या करती? उनका बेटा होने के नाते मैं कह सकता हूं कि वह ऐसा नहीं करती। सुषमा जी ने जो काम किया है वह छिप कर किया है। सुषमाजी की मिनिस्ट्री में किसी को पता नहीं था,जो उन्होंने किया। सुषमा स्वराज की सिफारिश के बाद ही ब्रिटिश सरकार ने अपना फैसला बदला था। चोरी छिपकर ही होती है और सुषमा स्वराज ने यही किया। सुषमा स्वराज बताएं कि ललित मोदी ने उनके परिवार को कितना पैसा दिया। मनी ट्रांजेक्शन का रिकॉर्ड होता है। उसका हिसाब होता है,सुषमा जी को उसे सबके सामने लाना चाहिए।

Home / Political / ललित मोदी ने सुषमा की फैमिली को कितना पैसा दिया: राहुल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो