scriptसोनिया पर निशाना, “जिनके रिश्तेदार इटली में वो घोटाले में शामिल” | I Have No Italy Connect: PM Modi Targets Sonia Gandhi For Agusta Scam | Patrika News
राजनीति

सोनिया पर निशाना, “जिनके रिश्तेदार इटली में वो घोटाले में शामिल”

प्रधानमंत्री ने सोनिया गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली संप्रग सरकार जो सत्ता में थी और जिनके रिश्तेदार इटली में हैं वह इस करोड़ों रुपए के घोटाले में शमिल हैं। 

May 06, 2016 / 08:22 pm

विकास गुप्ता

amita singh anant vikram singh

amita singh anant vikram singh

होसूर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्ववर्ती संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन(संप्रग) सरकार की तीखी आलोचना करते हुए शुक्रवार को कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे में शामिल सभी लोगों को सजा मिलनी चाहिए।

मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के सत्ता में आते ही हेलीकॉप्टर घोटाला सामने आया। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली संप्रग सरकार जो सत्ता में थी और जिनके रिश्तेदार इटली में हैं वह इस करोड़ों रुपए के घोटाले में शमिल हैं।

उन्होंने जनता से पूछा कि आप में से किसी का रिश्तेदार इटली में है क्या। आपका कोई रिश्तेदार इटली में नहीं है न, मेरा भी उस देश में कोई संबंधी नहीं है और न तो मैं इटली गया हूं और ना ही मैंने वह देश देखा है। मोदी ने कहा कि लेकिन इटली की जनता कहती है कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे में भ्रष्टाचार हुआ है। इटली की अदालत ने गलत कार्यों के लिए सजा दी है इसलिए भारत में इसमें शामिल लोगों को भी सजा मिलनी चाहिए।

Home / Political / सोनिया पर निशाना, “जिनके रिश्तेदार इटली में वो घोटाले में शामिल”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो