scriptदिल्ली में JDU को झटका, AAP में शामिल हुए प्रधान महासचिव नरेन्द्र सिंह | JDU Leader Narendra Singh Joins AAP | Patrika News
राजनीति

दिल्ली में JDU को झटका, AAP में शामिल हुए प्रधान महासचिव नरेन्द्र सिंह

दिल्ली में नीतीश कुमार को बड़ा झटका
आप में शामिल हुए प्रधान महासचिव नरेन्द्र सिंह

नई दिल्लीOct 22, 2019 / 12:08 pm

Kaushlendra Pathak

nitish kumar
नई दिल्ली। सोमवार को दो राज्यों महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा संपन्न हुए हैं। वहीं, दिल्ली और बिहार विधानसभा चुनाव के लिए सरगर्मी शुरू हो गई है। इधर, दल-बदल की राजनीति भी चरम पर है। इसी कड़ी में दिल्ली में जनता दल यूनाइटेड यानी जेडीयू को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के प्रधान महासचिव नरेन्द्र सिंह अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी यानी AAP में शामिल हो गए हैं।
आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि पिछले कई दिनों से आम आदमी पार्टी दिल्ली के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में आपन पूर्वांचल कार्यक्रम चला रही है। दिल्ली सरकार द्वारा पूर्वांचलियों के हित में किए गए कार्यों से प्रभावित होकर पूर्वांचल से संबंध रखने वाले बहुत सारे नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्वांचल से संबंध रखने वाले नरेंद्र सिंह अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। नरेन्द्र सिंह के आप में शामिल होने से जेडीयू को दिल्ली में बड़ा झटका लगा है।
गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 23 को दिल्ली प्रदेश जदयू के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे। इसके अतिरिक्त उन्हें बदरपुर में आयोजित पार्टी के एक कार्यक्रम में भी शामिल होना है। जदयू से मिली जानकारी के अनुसार इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी कुछ चुने हुए विधानसभा क्षेत्रों पर अपने प्रत्याशी देगी। इसके लिए जदयू ने अभी से ही अपनी कवायद आरंभ कर दी है। अब देखना यह है जेडीयू इस नुकसान की भरपाई कैसे करती है।

Home / Political / दिल्ली में JDU को झटका, AAP में शामिल हुए प्रधान महासचिव नरेन्द्र सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो