प्रिया प्रकाश पर शुरू हुई राजनीति, जिग्नेश मेवाणी ने वीडियो शेयर कर RSS पर साधा निशाना

Kapil Tiwari

Publish: Feb, 14 2018 03:11:54 (IST) | Updated: Feb, 14 2018 08:20:35 (IST)

Political
प्रिया प्रकाश पर शुरू हुई राजनीति, जिग्नेश मेवाणी ने वीडियो शेयर कर RSS पर साधा निशाना

प्रिया का वीडियो शेयर करते हुए जिग्नेश मेवाणी ने कहा है कि ये वीडियो RSS को जवाब है।

नई दिल्ली: पिछले 2-3 दिनों के अंदर सोशल मीडिया पर राज कर चुकीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर को लेकर अब कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सी भी शुरू हो गई हैं। पहले तो प्रिया के उस गाने को लेकर हैदराबाद में शिकायत दर्ज कराई गई, जिसकी वजह से वो रातोंरात फेमस हो गई हैं। अब उन्हें पॉलिटिक्स का भी हिस्सा बना दिया गया है। दरअसल, गुजरात की वडगाम सीट से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने प्रिया के उस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसको लेकर वो रातों-रात सोशल मीडिया पर फेमस हो गईं थीं।

जिग्नेश मेवाणी ने शेयर किया प्रिया का वीडियो
जिग्नेश मेवाणी का उस वीडियो को शेयर करने का मकसद था RSS पर निशाना साधना। प्रिया के वीडियो को शेयर करते हुए जिग्नेश मेवाणी ने लोगों को वैलेंटाइन डे विश किया है। जिग्‍नेश मेवाणी ने इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'हैप्‍पी वैलेंटाइन्‍स डे, वायरल हिट हुआ गाना 'मनिक्‍या मालाराया पूवी' आरएसएस द्वारा वैलेंटाइन्‍स डे विरोध के लिए जवाब है, और एक बार फिर भारतीयों ने यह साबित कर दिया कि वह किसी को नफरत करने से ज्‍यादा प्‍यार करना चुनते हैं। इस खूबसूरत वीडियो का आनंद लें..'

कई हिंदू संगठन वैलेंटाइन डे का कर रहे हैं विरोध
आपको बता दें कि आरएसएस समेत कई हिंदू संगठन देश में वैलेंटाइन डे को मनाने का विरोध करते हैं और आज सुबह से ही कई जगहों से बजरंग दल के द्वारा प्रेमी जोड़ों को परेशान किए जाने की खबरें आ रही हैं। कई राज्यों में हिंदू महासभा, श्री राम सेना, भारत सेना, शक्ती सेना और बजरंग दल के कार्यकर्ता वैलेंटाइन डे का विरोध कर रहे हैं। इसी को लेकर जिग्नेश ने संघ पर निशाना साधा है और इसका जरिया प्रिया वॉरियर का वो वीडियो बना है, जिसकी वजह से वो पूरे देश में फेमस हो गई हैं।

हैदराबाद में प्रिया के गाने पर दर्ज हुई है शिकायत
इससे पहले हैदराबाद में प्रिया की अपकमिंग फिल्‍म के रिलीज हुए पहले गाने में प्रयोग किए गए शब्‍दों पर आपत्ति जताते हुए शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि गाने से कुछ मुसलमानों की भावनाएं आहत हुई हैं। हैदराबाद में इस फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले सैय्यद इलयास ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि गाने में अल्‍लाह का नाम लिया गया है।

1
Ad Block is Banned