scriptकपिल सिब्‍बल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, अखिलेश के खिलाफ छापेमारी मोदी सरकार की बदनीयती | Kapil Sibal blames Modi govt CBI raid against Akhilesh Modi bad policy | Patrika News
राजनीति

कपिल सिब्‍बल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, अखिलेश के खिलाफ छापेमारी मोदी सरकार की बदनीयती

हम, पीएम से पूछना चाहते हैं कि क्या कांग्रेस पार्टी सुप्रीम कोर्ट में किसी सुनवाई को रोक सकती है?

Jan 06, 2019 / 03:39 pm

Dhirendra

kapil sibbal

कपिल सिब्‍बल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, अखिलेश के खिलाफ छापेमारी मोदी सरकार की बदनीयती

नई दिल्‍ली। सुप्रीम कोर्ट के वरिष्‍ठ वकील और कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि जब से सपा-बसपा में गठबंधन की बातें सामने आई है, भाजपा नेतृत्‍व परेशान है। उन्‍हें समझ नहीं आ रहा है कि इस गठबंधन को कमजोर कैसे करें। उन्‍होंने कहा है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव व उनके करीबी लोगों के खिलाफ खनन घोटाले मामले में सीबीआई की छापेमारी मोदी सरकार की बदनीयती के सबूत हैं। सीबीआई की छापेमारी से साफ हो गया है कि पीएम मोदी के खिलाफ जो भी बोलता है उसके खिलाफ केंद्रीय एजेंसियां कार्रवाई करती हैं। उन्‍होंने कहा कि ये छापेमारी तो अपेक्षित था। इसमें नई बात कुछ भी नहीं है।
पीएम को ये शोभा नहीं देता
इससे पहले नवंबर में भी सिब्‍बल ने मोदी सरकार पर उस समय निशाना साधा था जब राम मंदिर के मुद्दे पर कपिल सिब्‍बल को भाजपा नेता और हिंदू संगठनों से निशाने पर लेकर विलेन साबित करने की कोशिश की थी। दो महीने पहले उन्‍होंने कहा था कि हम पीएम से पूछना चाहते हैं कि क्या कांग्रेस पार्टी सुप्रीम कोर्ट में किसी सुनवाई को रोक सकती है? यह सुप्रीम कोर्ट के प्रति मानहानि का मामला है। क्‍या मोदी सरकार ये कहना चाहती है कि सुप्रीम कोर्ट किसी के राजनीतिक दबाव में आ सकती है? ये शर्मनाक बात है। पीएम को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए। बता दें कि पीएम मोदी ने राजस्थान के अलवर में एक चुनावी सभा में ये दावा किया था कि कपिल सिब्‍बल ने एक नया खेल खेला है। कांग्रेस के नेता सुप्रीम कोर्ट को कह रहे हैं कि 2019 तक केस मत चलाओ क्‍योंकि 2019 में चुनाव है।
सीबीआई को करना है करे
दूसरी तरफ केंद्रीय जांच एजेंसी के इस ऐक्शन पर पलटवार करते हुए अखिलेश ने कहा है कि हम गठबंधन कर सकते हैं। जनता के बीच जा सकते हैं। जिन्हें रोकना है उनके पास सीबीआई है। इस एजेंसी को जो करना करे। पीएम मोदी की इस नीति से साफ है कि सपा-बसपा गठबंधन की सूचना भाजपा व उनकी सरकार परेशान है।

Home / Political / कपिल सिब्‍बल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, अखिलेश के खिलाफ छापेमारी मोदी सरकार की बदनीयती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो