scriptBJP का आरोप- भरे सदन में पोर्न देख रहा था कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, इस्तीफे की मांग | Karnataka: BJP accuses - Congress MLC was searching porn in the house | Patrika News
राजनीति

BJP का आरोप- भरे सदन में पोर्न देख रहा था कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, इस्तीफे की मांग

एक राजनीतिक घटना के बाद कर्नाटक में मचा सियासी घमासान
भाजपा ने की कांग्रेस नेता व एमएलसी के निलंबन की मांग

Jan 30, 2021 / 04:48 pm

Mohit sharma

BJP का आरोप- भरे सदन में पोर्न देख रहा था कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, इस्तीफे की मांग

BJP का आरोप- भरे सदन में पोर्न देख रहा था कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, इस्तीफे की मांग

नई दिल्ली। देश में कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के बीच दक्षिण राज्य कर्नाटक ( Karnataka ) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक राजनीतिक घटना के बाद से राज्य का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंचा हुआ है। दरअसल, विपक्ष ने कांग्रेस नेता और विधान परिषद सदस्य प्रकाश राठौड़ ( Congress leader and Legislative Council member Prakash Rathore ) पर बड़ा आरोप लगाया है। विपक्ष का आरोप है कि कांग्रेस नेता सदन कार्यवाही के दौरान अपने मोबाइल में पोर्न देख रहे थे। विपक्ष ने इसको सदन की गरीमा का हनन बताते हुए एमएलसी के इस्तीफे की मांग की है।

अन्ना हजारे की घोषणा- सरकार ने मांगें मानीं, अब नहीं करेंगे अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

दरअसल, कनार्टक के कांग्रेस विधान परिषद सदस्य प्रकाश राठौड़ एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एमएलसी राठौड़ सदन में अपने फोन पर मीडिया स्टोरेज काके क्लियर करते हुए नजर आ रह हैं। इस दौरान दूसरी क्लिप के बीच उनके मोबाइल पर कुछ अश्लील क्लिप चलती देखी गईं। हालांकि वीडियो में एमएलसी उन अश्लील क्लिपों पर क्लिक करने नहीं देखे गए। वह मोबाइल पर सर्फिंग करते हुए आगे बढ़ जाते हैं।

Ghazipur Border: राकेश टिकैत बोले- कैसे 40 मिनट में बदल गई किसान आंदोलन की पूरी तस्वीर

न्यूज चैनल ने एमएलसी का मोबाइल सर्फ करते हुए वीडियो चला दिया

यह मामला चर्चा तक तब आया जब एक स्थानीय न्यूज चैनल ने कांग्रेस एमएलसी का मोबाइल सर्फ करते हुए वीडियो चला दिया। इस बीच कांग्रेस नेता ने सफाई देते हुए कहा कि उनका मोबाइल स्टोरेज फुल हो गया था, इसलिए वह कोई जरूरी फाइल डाउनलोड नहीं कर पा रहे थे। इसलिए वह मोबाइल स्टोरेज को खाली कर रहे थे। कांग्रेस नेता ने सभी न्यूज चैनलों से सच्चाई दिखाने की अपील की है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने राठौड़ को निलंबित किए जाने की मांग की है। भाजपा प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा कि वह इस कृत्य पर एमएलसी राठौड़ के निलंबन की मांग करते हैं।

आपको बता देें कि कर्नाटक में बिल्कुल इसी तरह की घटना 2012 में हुई थी। उस दौरान विधानसभा की कार्यवाही के दौरान तीन मंत्री मोबाइल पर पोर्न देखने हुए कैमरे में कैद हो गए थे। इस दौरान सत्तारूढ़ दल भाजपा को काफी फजीहत का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस घटना के तुरंत बाद ही तीनों आरोपियों ने अपना इस्तीफा सौंप दिया था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yzqk8

Home / Political / BJP का आरोप- भरे सदन में पोर्न देख रहा था कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, इस्तीफे की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो