scriptबीजेपी के पूर्व मंत्री ने भगवान से की नरेन्द्र मोदी की तुलना, कहा- सब बीजेपी के साथ | karnataka: BJP minister janardhan reddy- compare Narendra Modi to God | Patrika News
राजनीति

बीजेपी के पूर्व मंत्री ने भगवान से की नरेन्द्र मोदी की तुलना, कहा- सब बीजेपी के साथ

जनार्दन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना न केवल ईश्वर से की, बल्कि उनको लोगों के लिए साक्षात भगवान का रूप बताया है।

Apr 25, 2018 / 10:06 am

Mohit sharma

karnataka

नई दिल्ली। 12 मई को होने जा रहे कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार के साथ सियासी दलों की बयानबाजी का दौर जारी है। बयानबाजी के इस दौर में बीएस येदुरप्पा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे और खनन कारोबारी जी जनार्दन रेड्डी कुछ ऐसा बोल गए, जिसकी किसी ने आशा भी नहीं की थी। दरअसल, जनार्दन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना न केवल ईश्वर से की, बल्कि उनको लोगों के लिए भगवान का रूप बताया है। लिंगायत समुदाय के मुद्दे पर बोल रहे पूर्व मंत्री ने कहा कि सीएम सिद्धारमैया जनता का भरोसा कायम रखने में सफल नहीं रहे हैं। लोग नरेंद्र मोदी को भगवान मानते हैं। यही कारण है कि हर कोई बीजेपी और मोदी के साथ है। यह बयान पूर्व मंत्री ने एक मीडिया इंटरव्यू में पूछ गए सवाल के जवाब में दिया।

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली मुठभेड़ ढेर में 37 नक्सलियों के शव बरामद, 16 की पहचान

पहले भी रह चुके चर्चा में

बता दें कि जनार्दन रेड्डी कर्नाटक चुनाव के चलते 6 जिलों में बीजेपी के चुनाव अभियान की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। कर्नाटक में 2008 में पहली बार बनी बीजेपी की सरकार के समय सहयोग करने वालों में रेड्डी का नाम काफी सुर्खियों में रहा था। गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 12 मई को होगा। चुनाव एक ही चरण में होंगे। चुनाव के नतीजों की घोषणा 15 मई को की जाएगी।
नाम वापस लेने की अंतिम तिथि 27 अप्रैल है।

केरल: समुद्र में उठ रही ऊंची लहरों का वीडियो आया सामने, खौफ के साए में लोग

कर्नाटक विधानसभा में 224 सीटें

कर्नाटक विधानसभा में 224 सीटें हैं। विधानसभा का कार्यकाल 28 मई को समाप्त हो रहा है। वर्तमान में कांग्रेस राज्य की सत्ता में है। कांग्रेस के पास 122 व भाजपा के पास 43 सीटें हैं। भाजपा कर्नाटक को दक्षिण के प्रवेशद्वार के तौर पर देख रही है, जहां वह अपने आधार को बढ़ाना और 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लोकसभा सीटों के लिए अपनी जड़ें जमाना चाहती है। भाजपा यहां 2008 से 2013 तक सत्ता में रही थी।

Home / Political / बीजेपी के पूर्व मंत्री ने भगवान से की नरेन्द्र मोदी की तुलना, कहा- सब बीजेपी के साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो