CM ने बीवी के लिए खरीदी 1 लाख की साड़ी पर नहीं किया भुगतान

CM ने बीवी के लिए खरीदी 1 लाख की साड़ी पर नहीं किया भुगतान
Karnataka CM

Puneet Parashar | Updated: 21 Jan 2016, 03:24:00 PM (IST) राजनीति

कर्नाटक सिल्क इंडस्ट्री कॉर्पोरेशन से खरीदी स्पेशल साड़ी, वाटरप्रूफ होना है साड़ी की खासियत

बेंगलुरु। मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने दावनगिरी में केएसआईसी के शोरूम से अपनी पत्नी के लिए 1 लाख 9 हजार रुपए की सिल्क की साड़ी खरीदी है। इस साड़ी की खास बात यह है कि यह साड़ी वॉटरप्रूफ है। सिद्दारमैया द्वारा इस साड़ी के खरीदे जाने के बाद से इस साड़ी की मांग बढ़ गई है।

कर्नाटक सिल्क इंडस्ट्री कॉर्पोरेशन (केएसआईसी) इस बात के लिए जरूर उनका शुक्रगुजार होगा। केएसआईसी चेयरमैन डी बासवराज ने बताया कि कई ग्राहक इस साड़ी के बारे में जानकारी हांसिल कर रहे हैं। साथ इसकी बुकिंग भी बढ़ गई है।

गौरतलब है कि मंगलवार को इस शोरूम का उद्घाटन करने के दौरान सीएम सिद्दारमैया को थ्रेड्स ऑफ गोल्ड कलेक्शन की लेटेस्ट साड़ी दिखाई गई थी। साड़ी के वॉटरप्रूफ होने की जानकारी के बाद सीएम ने इसका टेस्ट किया। उन्होंने एक लीटर पानी मंगाकर साड़ी पर डाला जसमें साड़ी सीएम के टेस्ट में साड़ी पास हो गई। इसके बाद सिद्दारमैया ने अपनी पत्नी के लिए साड़ी पैक करवा ली। उन्होंने कहा कि बेंगलुरु से लौटकर वे इसका भुगतान कर देंगे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned