script भाजपा के खिलाफ लामबंदी में नीतीश को भूले लालू | Lalu says If Akhilesh and Mayawati join hands, then game over for BJP in 2019 | Patrika News
राजनीति

 भाजपा के खिलाफ लामबंदी में नीतीश को भूले लालू

लालू यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इसकी जबर्दस्त संभावना है कि चुनाव से पहले मायावती और अखिलेश साथ आ जाएं, यदि ऐसा होता है तो 2019 का गेम ओवर समझिए।  

Jul 05, 2017 / 06:33 pm

Prashant Jha

lalu yadav

lalu yadav

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के 21वें स्थापना दिवस पर आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। लालू यादव ने कहा है कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश और मायावती एक साथ आ जाएं तो समझिए कि 2019 का मैच ओवर है। लालू यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इसकी जबर्दस्त संभावना है कि चुनाव से पहले मायावती और अखिलेश साथ आ जाएं, यदि ऐसा होता है तो 2019 का गेम ओवर समझिए। स्थापना दिवस के मौके पर लालू यादव ने कहा कि 2014 में उनलोगों की गलती से ही केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनी। लालू यादन ने कहा कि उनकी पार्टी का जन्म उथल पुथल से हुआ है। 


देश की वर्तमान हालात चिंताजनक-लालू यादव
लालू यादव ने देश की वर्तमान हालात पर बोलते हुए कहा कि देश इस वक्त खतरनाक स्थिति से गुजर रहा है। देश में इस वक्त अघोषित आपातकाल की स्थिति है। लालू ने कहा कि मौजूदा सरकार रॉबर्ट वाड्रा, प्रियंका जी, अरविंद केजरीवाल, ममता दीदी, या फिर लालू यादव और उनके परिवार को तोड़ने की कोशिश में जुटी है। क्योंकि ये सरकार जानती है कि अगर ये एक हो गए तो बीजेपी का वजूद खत्म हो जाएगा।


मोदी सरकार में रोजगार शून्य-लालू यादव
लालू यादव ने देश के हालात का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी सरकार आने के बाद रोजगार जीरो पर पहुंच गया है। कालाधन वापस लाने की बात को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जुमला बता चुके हैं। राम और रहीम के नाम पर देशभर में नफरत फैलाई जा रही है। यहां तक कि जानवरों का मेला लगना तक बंद हो गया है। उन्होंने कहा कि झारखंड में 3 आदिवासी किसानों ने आत्महत्या कर ली। पार्टी की स्थापना दिवस कार्यक्रम में बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि देश में कानून और किसान की स्थिति चिंताजनक है। नौकरी है नहीं रोबोट से काम नहीं करवाया जा सकता। 


सिद्धांत से समझौता नहीं-लालू यादव
राष्ट्रपति चुनाव पर लालू यादव ने कहा कि वे सिद्धांत से समझौता कतई नहीं करेंगे। लालू ने कहा कि अगर कांग्रेस भी एनडीए के राष्ट्रपति कैंडिडेट का समर्थन करती तो भी वे एनडीए उम्मीदवार को समर्थन नहीं करेंगे। 

Home / Political /  भाजपा के खिलाफ लामबंदी में नीतीश को भूले लालू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो