scriptसीप्लेन पर लालू का मोदी पर निशाना, जमीन नहीं रहती तब पानी और आसमान ही बचता है | lalu yadav on narendra modi gujarat ralley | Patrika News
राजनीति

सीप्लेन पर लालू का मोदी पर निशाना, जमीन नहीं रहती तब पानी और आसमान ही बचता है

आरजेडी प्रमुख लालू ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि जमीन नहीं रहती तो पानी और आसमान ही बचता ना!

नई दिल्लीDec 12, 2017 / 04:39 pm

ashutosh tiwari

Lalu Yadav,Gadar Gujarat ka
पटना। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में सीप्लेन के जरिए यात्रा करने पर इशारों ही इशारों में तंज कसते हुए कहा कि मोदी को अब जमीन खोने का अहसास हो गया है। इसी क्रम में लालू ने गुजरात के मतदाताओं से सोच-समझकर मतदान करने की अपील भी की। आरजेडी प्रमुख लालू ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि जमीन नहीं रहती तो पानी और आसमान ही बचता ना!
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुजरात में साबरमती नदी से मेहसाणा जिले के धरोई के लिए सी प्लेन से उड़ान भरी। लालू को भले ही कांग्रेस द्वारा गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया हो लेकिन उन्होंने ट्वीट के जरिए ही गुजरात के मतदाताओं से सोच-समझकर वोट करने की अपील की है।
लालू ने एक ट्वीट में गुजरात के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा था कि जीएसटी, नोटबंदी, कालाधन, विकास, आदर्श गांव, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, स्वास्थ्य, शिक्षा, किसान पर बात क्यों नहीं कर रहे? सोचिए, समझिए और फैसला करिए। धन्यवाद। गौरतलब है कि भ्रष्टाचार के मामले में घिरे लालू इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए केंद्र और बिहार सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं।
https://twitter.com/laluprasadrjd/status/940453656876290048?ref_src=twsrc%5Etfw
‘कहां है विकसवा, कोई ढूंढ कर लाओ रे’
वहीं गुरुवार को आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बीजेपी के गुजरात ‘विकास मॉडल’ को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा था कि कोई तो विकास को ढूंढ़ कर ले आओ। अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू ने अपने चिर-परिचित अंदाज में बीजेपी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, कहां है विकासवा। कोई ढूंढ कर लाओ रे।

Home / Political / सीप्लेन पर लालू का मोदी पर निशाना, जमीन नहीं रहती तब पानी और आसमान ही बचता है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो