scriptमन की बात में पीएम मोदी ने दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि, कहा- देश के वीर सपूतों को मेरा नमन | PM Modi paid tribute to martyrs of Pulwama attack bow for heroes | Patrika News
राजनीति

मन की बात में पीएम मोदी ने दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि, कहा- देश के वीर सपूतों को मेरा नमन

पीएम मोदी आज प्रयागराज भी जाएंगे
गोरखपुर में किसान योजना की करेंगे शुरुआत
पुलवामा पर कर सकते हैं विचार साझा

नई दिल्लीFeb 24, 2019 / 04:54 pm

Dhirendra

pm modi

LIVE: पीएम मोदी रेडियो पर आज करेंगे मन की बात, पुलवामा आतंकी हमले पर कर सकते हैं चर्चा

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी रोडियो पर आज देश को मन की बात के जरिए संबोधित करेंगे। मन की बात कार्यक्रम का यह 53वां एपिसोड है। मन की बात रेडियो प्रसारण हर महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित होता है, जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमाम अलग-अलग मुद्दों पर लोगों से बात करते हैं। इस वर्ष प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात का यह दूसरा एपिसोड है। बता दें कि इसके बाद चुनाव से पहले पीएम एक बार और मन की बात कार्यक्रम के जरिए लोगों को मार्च में संबोधित कर सकते हैं।
पुलवामा पर ओवैसी का दो टूक, इमरान खान मासूमियत का नकाब उतारकर करे बात, मसूद अजहर है ‘शैतान’

किसान योजना की करेंगे शुरुआत
पुलवामा आतंकी हमले के बाद यह पहला मन की बात कार्यक्रम है। इस हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मन की बात में कार्यक्रम के जरिए पुलवामा आतंकी हमले पर अपना विचार साझा कर सकते हैं। बता दें कि मन की बात के कार्यक्रम के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर के लोगों के साथ जुड़ते हैं। इस कार्यक्रम में जरिए वह लोगों से देश निर्माण में सहयोग मांगते हैं। साथ ही सरकार की ओर से लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हैं। इसके अलावा पीएम मोदी कुंभ जाएंगे और गोरखपुर का भी दौरा करेंगे जहां वह एम किसान योजना की शुरुआत करेंगे।

Home / Political / मन की बात में पीएम मोदी ने दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि, कहा- देश के वीर सपूतों को मेरा नमन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो