scriptचुनावी रैली से पहले खराब मौसम में फंसे मनोज तिवारी, उत्तराखंड में हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग | lok sabha election 2019 Manoj Tiwari helicopter emergency landing due to storm in uttarkhand | Patrika News
राजनीति

चुनावी रैली से पहले खराब मौसम में फंसे मनोज तिवारी, उत्तराखंड में हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटी सभी पार्टियां
उत्तराखंड में सभा करने पहुंचे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी
सभा में जाने से पहले हेलिकॉप्टर की करानी पड़ी आपात लैंडिंग

नई दिल्लीApr 08, 2019 / 04:17 pm

Chandra Prakash

manoj tiwari

चुनावी सभा में जाने से पहले खराब मौसम में फंसे मनोज तिवारी, उत्तराखंड में हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Loksabha election 2019 ) के लिए बीजेपी ( BJP ) के स्टार प्रचार लगातार सभाएं कर रहे हैं। एक दिन में नेता चार से पांच सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari ) उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे हैं। खबर है कि जब बीजेपी नेता एक सभा को खत्म कर दूसरी के लिए रवाना हो रहे थे, तभी उनके हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है।

खराब मौसम की वजह से आपात लैंडिंग

सोमवार को मनोज तिवारी की उत्तराखंड (Uttarkhand) में चार सभाएं होनी हैं। इसी दौरान जब वे एक सभा के लिए जा रहे थे, तब उनके हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिग करानी पड़ी। बताया जा रहा है कि अचानक मौसम बिगड़ने और धूल भरी आंधी की वजह से पायलट ने आपात लैंडिग का फैसला किया।

अगस्ता घोटाले पर बोले PM मोदी- अहमद पटेल किस फैमिली के नजदीकी ?

मोदी और राहुल ने भी की सभाएं

बता दें कि पिछले दिनों पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने भी उत्तराखंड में चुनावी रैलियां की हैं। पांच अप्रैल को देहरादून में पीएम ने यूपीए सरकार, कांग्रेस, भ्रष्टाचार, अगस्ता, मिशेल के खुलासे और वन रैंक-वन पेंशन समेत कई मुद्दों को लेकर विपक्ष पर हमला बोला। इसके एक दिन बाद यानि छह अप्रैल को राहुल गांधी ने श्रीनगर के G.I.N.T.I ग्राउंड में पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल ने किसानों की कर्जमाफी से लेकर पीएम के 15 लाख के वादे का जिक्र करते हुए मोदी पर तंज कसा।

Home / Political / चुनावी रैली से पहले खराब मौसम में फंसे मनोज तिवारी, उत्तराखंड में हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो