scriptलोकसभा चुनाव 2019: PM मोदी आज तमिलनाडु और कर्नाटक में करेंगे रैली | Lok Sabha Elections 2019: PM Modi's rally in Tamil Nadu and Karnataka | Patrika News

लोकसभा चुनाव 2019: PM मोदी आज तमिलनाडु और कर्नाटक में करेंगे रैली

Published: Apr 13, 2019 09:43:02 am

Submitted by:

Mohit sharma

पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को तमिलनाडु और कर्नाटक में रैलियां करेंगे।
पीएम मोदी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए समर्थन की अपील करेंगे।
प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे तमिलनाडु के थेनी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

pm modi

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी आज तमिलनाडु और कर्नाटक में करेंगे रैली

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को तमिलनाडु और कर्नाटक में रैलियां करेंगे। पीएम मोदी इस दौरान लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए समर्थन की अपील करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी सुबह 11 बजे तमिलनाडु के थेनी में जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसके बाद वह दोपहर 1 बजे रामनाथपुरम में जनसभा करेंगे।

जम्मू—कश्मीर: सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, शोपिंया में मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी ढेर

 

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

पंजाब: ब्रिटिश उच्चायुक्त ने जलियांवाला बाग के शहीदों को दी श्रद्धांजलि, राहुल गांधी भी पहुंचे

आपको बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को केरल में जनसभा को संबोधित किया था। यहां पीएम ने नाम लिए बगैर अपने राजनीतिक धुर विरोधी पर निशाना साधते हुए लोगों से कहा कि वे केरल आए ‘कर वंचकों’ से सावधान रहें। मोदी यहां विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। लोकसभा चुनाव के मद्देजनर प्रदेश में यह उनकी पहली चुनावी रैली थी। केरल में लोकसभा की 20 सीटों के लिए 23 अप्रैल को मतदान होगा।

मुलायम सिंह की आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से मांगा जवाब

मोदी ने कहा था कि कांग्रेस और वाम दलों ने यहां के लोगों को बेकार समझा है। केरल आए उन लोगों से सावधान रहें जो कहते हैं कि वे केरल की रक्षा करने के लिए आए हैं। वे आपकी नहीं, बल्कि खुद की रक्षा के लिए आए हैं। जमानत पर रहने वाले कर वंचक यहां राजनीतिक जमानत लेने आए हैं।

आपको बता दें कि कर्नाटक में लोकसभा की 28 सीटें हैं। मध्य कर्नाटक की 14 सीटों के लिए 18 अप्रैल को मतदान होगा। जबकि शेष 14 सीटें तटीय व उत्तरी क्षेत्र में हैं, जहां 23 अप्रैल को मतदान होना है। लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो