scriptलोकसभा चुनाव 2019: आज बिहार में रहेंगे अमित शाह, जनसभाओं को करेंगे संबोधित | Loksabha election 2019: Amit shah rally in bihar today | Patrika News
राजनीति

लोकसभा चुनाव 2019: आज बिहार में रहेंगे अमित शाह, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

अमित शाह बुधवार को बिहार में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
अमित शाह सुबह 10.30 बजे साफियावाद रैली को संबोधित करेंगे
बेगूसराय में जनसभा कर पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगेंगे।

नई दिल्लीApr 24, 2019 / 10:57 am

Mohit sharma

Loksabha election 2019

लोकसभा चुनाव 2019: आज बिहार में रहेंगे अमित शाह, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तीन चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। ऐसे में शेष चार चरणों के लिए कांग्रेस और भाजपा समेत सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को बिहार में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह सुबह 10.30 बजे साफियावाद, मुंगेर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह बेगूसराय में जनसभा कर पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगेंगे।
https://twitter.com/BJP4India/status/1120742162088349696?ref_src=twsrc%5Etfw

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का चुनावी कार्यक्रम—

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकियों के खिलाफ वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों की तेरहवीं के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हुक्म पर वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों के पुर्जे-पुर्जे उड़ा दिए। आपको बता दें कि भाजपा अध्यक्ष यहां खजुराहो ससंदीय क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार वी. डी. शर्मा के समर्थन में राजनगर के सती मड़िया के मैदान में आयोजित संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

Home / Political / लोकसभा चुनाव 2019: आज बिहार में रहेंगे अमित शाह, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो