लोकसभा चुनाव: पश्चिम बंगाल में BJP प्रत्‍याशी के कार पर टीएमसी कार्यकर्ताओं का हमला, बाल बाल बचे अनुपम हाजरा

  • लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में भी बम विस्‍फोट और आगजनी की घटनाएं
  • बीरभूम से भाजपा प्रत्‍याशी पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया जानलेवा हमला
  • हाजरा ने टीएमसी पर लगाया बुर्के की आड़ में प्रॉक्‍सी वोट डलवाने का आरोप

By: Dhirendra

Updated: 19 May 2019, 03:26 PM IST

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण में भी पश्चिम बंगाल में हिंसा जारी है। बशीरहाट संसदीय क्षेत्र में जहां टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा बम फेंकने और आगजनी की घटना सामने आई है वहीं बीरभूम से भाजपा प्रत्‍याशी अनुपम हाजरा की गाड़ी पर जाधवपुर में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया। हालांकि इस हमले में हाजरा बाल बाल बच गए।

राहुल गांधी से 2 दिन में दूसरी बार मिले चंद्रबाबू नायडू, शाम में सोनिया गांधी से भी करेंगे मुलाकात

भाजपा प्रत्‍याशी पर जानलेवा हमला

बीरभूम से भाजपा प्रत्‍याशी अनुपम हाजरा ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर अपने ऊपर हमले का आरोप लगाया है। हाजरा ने बताया कि जाधवपुर में पोलिंग बूथ नंबर 150 और 137 पर बुर्के की आड़ में प्रॉक्‍सी वोटिंग का विरोध करने पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला बोला था। इस हमले में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त कर दिया। इस घटना की वजह से मौके पर काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही। इतना ही नहीं भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो के खिलाफ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन किया।

लोकसभा चुनाव: वोट डालने के बाद सीएम योगी बोले, भाजपा को मिलेंगी 300 से ज्‍यादा सीटें

 

भाजपा प्रत्‍याशी ने विरोध में लगाया जाम

बशीरहाट के चैतलपल्ली मंगल ग्राम पंचायत इलाके के बूथ संख्या 168 और 169 पर स्थानीय टीएमसी नेता बशीर शेख द्वारा मतदाताओं को धमकी देने व सुरक्षा बलों से उलझने का आरोप है। बसीरहाट के मतदान केंद्र संख्या 189 पर अतिरिक्त सुरक्षाबल लगा दिया है। यहां से भाजपा उम्मीदवार सायंतन बसु ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है कि वे लोगों को वोट नहीं डालने दे रहे हैं। टीएमसी नेता के इस दबंगई के विरोध में बशीरहाट में भाजपा उम्मीदवार सायंतन बसु ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बासंती हाइवे पर जाम लगा दिया।

राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे चंद्रबाबू नायडू, सियासी गठजोड़ को लेकर जारी है बातचीत

 

जिहादी ब्रिगेड की ओर से मिल रही हैं धमकियां

दक्षिण कोलकाता से भाजपा उम्मीदवार सीके बोस ने कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को टीएमसी के जिहादी ब्रिगेड से धमकियां मिल रही हैं। इसके अलावा भाजपा ने टीएमसी पर ग्रामीणों ने मथुरापुर के रायडिगी इलाके में बम विस्फोट की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। यहां पर मतदान के दौरान हिंसा का भी आरोप हैा। उत्तरी 24 परगना में एक भाजपा कार्यकर्ता पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं की ओर हमले की सूचना है। दूसरी तरफ टीएमसी प्रत्याशी मदन मित्रा ने मतदान के दौरान ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी को गाली देने का आरोप लगाया है।

JDS प्रमुख देवेगौड़ा का बड़ा बयान, चुनाव परिणाम के बाद कर्नाटक में बदल सकता है सियासी समीकरण

Show More
Dhirendra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned