scriptBSF से बर्खास्त तेज बहादुर का PM मोदी पर हमला-‘ असली चौकीदार vs नकली चौकीदार होगा मुकाबला’ | Loksabha Election Ex-BSF jawan Tej Bahadur Yadav attack on pm modi over chowkidaar | Patrika News
राजनीति

BSF से बर्खास्त तेज बहादुर का PM मोदी पर हमला-‘ असली चौकीदार vs नकली चौकीदार होगा मुकाबला’

लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे तेज बहादुर यादव
खाने की शिकायत करने पर BSF से हुए थे बर्खास्त
पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Apr 01, 2019 / 06:19 am

Chandra Prakash

tej bahadur yadav

BSF से बर्खास्त तेज बहादुर का PM मोदी पर हमला-‘ असली चौकीदार vs नकली चौकीदार होगा मुकाबला

नई दिल्ली। बीएसएफ से बर्खास्त पूर्व जवान तेज बहादुर यादव वाराणसी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे हैं। रविवार को उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए अपनी चुनावी रणनीति का खुलासा किया। तेज ने बताया कि अगर वे चुनाव जीतते हैं तो क्या करेंगे।

इसबार लड़ाई बराबर की: तेज बहादुर

पूर्व जवान ने कहा कि मैं पीएम से पूछना चाहता हूं कि आपने जो वादे किए थे, आज तक आपने उनपर क्या किया है। उन्होंने बीजेपी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान पर भी जमकर हमला बोला। तेज बहादुर ने कहा कि इसबार लड़ाई बराबरी की है। एक तरफ आपके सामने असली चौकीदार है और दूसरी तरफ नकली चौकीदार।

https://twitter.com/ANI/status/1112302464793870337?ref_src=twsrc%5Etfw

तेज बहादुर ने क्या वादे किए?

चुनावी रणनीति को लेकर भी तेज बहादुर यादव ने कई वादे किए। उन्होंने कहा कि अगर मैं वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव जीत जाता हूं तो संसद में अर्धसैनिक बलों के जवानों को शहीद का दर्जा देने का मुद्दा उठाऊंगा। इसके साथ ही उन्हें पेंशन देंगे की मांग को आगे बढ़ाऊंगा। तेज बहादुर यादव ने देश से भ्रष्टाचार खत्म करने की बात कही है।

 

शिकायत करने पर हुए थे बर्खास्त

बता दें कि तेज बहादुर यादव उस समय सुर्खियों में आ गए जब उन्होंने बीएसएफ को मिलने वाले खाने की गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाया। सेना में मिलने वाले खाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जो वायरल भी हुआ। इसके बाद सेना और सरकार में खलबली मच गई थी। कुछ दिनों पर सेना ने इसे अनुशासनहीनता करार देते हुए उन्हें बर्खास्त कर दिया था।

Home / Political / BSF से बर्खास्त तेज बहादुर का PM मोदी पर हमला-‘ असली चौकीदार vs नकली चौकीदार होगा मुकाबला’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो