राहुल गांधी का आरोप- 'मित्रों' से पैसा लेकर उद्योगपति भाइयों को देते हैं पीएम मोदी

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला
  • 'अंबानी और मेहुल चौकसी को भाई कहते हैं मोदी'
  • हम दो हिंदुस्तान नहीं चाहते: राहुल

By: Chandra Prakash

Updated: 29 Mar 2019, 08:38 PM IST

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे शब्दबाण चला रहे हैं। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए वोट मांगने राहुल शुक्रवार को हरियाणा पहुंचे। करलान में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी जनता की जेब से पैसा निकाल कर अपने उद्योगपति भाइयों अंबानी, माल्या और नीरव जैसे लोगों की जेब में डाल देते हैं।

कभी ध्यान से सुना है मोदी का भाषण?: राहुल

मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल ने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि क्या आपने कभी ध्यान से पीएम मोदी का भाषण सुना है? वे हमेशा आपको 'मित्रों' कहते हैं। लेकिन अनिल अंबानी और मेहुल चौकसी को 'भाई' कहते हैं। जैसे मेहुल भाई, अनिल भाई, ललित भाई, विजय भाई। आपको पता है कि वो ऐसा क्यों कहते हैं? मैं बताता हूं... वो मित्रों से पैसे लेते हैं और भाईयों के दे देते हैं। राहुल ने आरोप लगाते हुए कहा कि चौकीदार ने अनिल अंबानी की चौकीदारी की है। रफाल की फाइल चोरी करवा दी। ये कैसा चौकीदार है कि रफाल की फाइल ही चोरी हो गई।

VIDEO: मोदी ने आजतक किसी गरीब को गले नहीं लगाया: प्रियंका गांधी

हम बदलाव लाना चाहते हैं: राहुल गांधी

राहुल ने यहां भी कर्जमाफी का मुद्दा उठाकर बीजेपी को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि जब किसान कर्ज माफी की मांग करते हैं तो, जेटली कहते हैं कि यह हमारी नीति नहीं है। वहीं दूसरी हम सिर्फ 'न्याय' चाहते हैं। अगर 'उनका' कर्जा माफ होगा तो, किसानों का भी होना चाहिए। हम यही बदलाव लाना चाहते हैं। इस बदलाव के लिए हम 'न्याय' योजना लेकर आए हैं, क्योंकि हम दो हिंदुस्तान नहीं चाहते। हमारी सरकार बनने पर हम देश के 20% सबसे गरीब परिवारों को 72,000 रुपए सालाना देंगे।

 

Narendra Modi नरेंद्र मोदी
Show More
Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned