scriptMaharashtra : राज्यपाल से मिले बीजेपी के नेता, कहा – महाराष्ट्र में अब महावसूली सरकार | Maharashtra: BJP leaders meet Governor, demand to interfere in this matter | Patrika News
राजनीति

Maharashtra : राज्यपाल से मिले बीजेपी के नेता, कहा – महाराष्ट्र में अब महावसूली सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से परमबीर और सचिन वाझे मामले की जांच कराने की मांग की।

नई दिल्लीMar 24, 2021 / 11:03 am

Dhirendra

bjp_delegation

महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी से मिला बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल।

नई दिल्ली। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर की चिट्ठी और एपीआई सचिन वाझे के मुद्दे के पर बीजेपी का एक शीर्ष प्रतिनिधिमंडल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिला। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में बीजेपी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से राजभवन में मुलाकात की।
मुलाकात के दौरान बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के जरिए बीजेपी नेताओं ने परमबीर सिंह और सचिन वाझे के मुद्दे पर राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब करने की मांग की हैं।
https://twitter.com/AHindinews/status/1374591871276609542?ref_src=twsrc%5Etfw
पूरी घटना दुखदाई

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में हालात बहुत खराब हैं। भ्रष्टाचार चरम पर है। इसमें गृहमंत्री से लेकर बड़े नौकरशाह और नेता तक शामिल हैं। इस मामले में जांच होनी चाहिए। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को उगाही करने वाली सरकार करार दिया। उन्होंने कहा कि शासन-प्रशान में सुधार की जरूरत हैं साथ ही परमबीर सिंह, सचिन वाझे और अनिल देशमुख में राज्यपाल से दखल देने की मांग की।

Home / Political / Maharashtra : राज्यपाल से मिले बीजेपी के नेता, कहा – महाराष्ट्र में अब महावसूली सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो