scriptमहाराष्ट्र: कांग्रेस नेता राधाकृष्ण पाटील का बयान- एनसीपी के लिए नहीं करेंगे प्रचार, बेटा हुआ भाजपा में शामिल | Maharashtra: Congress leader Radhakrishna Patil targets Sharad pawar | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्र: कांग्रेस नेता राधाकृष्ण पाटील का बयान- एनसीपी के लिए नहीं करेंगे प्रचार, बेटा हुआ भाजपा में शामिल

महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष राधाकृष्‍ण विखे पाटील के बेटे सुजय विखे पाटील भाजपा में शामिल।
पिता राधाकृष्ण का बयान- बेटे सुजय ने भाजपा में शामिल होने से पहले नहीं की थी कोई बात।
राधाकृष्‍ण विखे पाटील ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के लिए प्रचार करने से किया इनकार।

Mar 14, 2019 / 02:39 pm

Mohit sharma

news

महाराष्ट्र: कांग्रेस नेता राधाकृष्ण पाटील बोले- एनसीपी के लिए नहीं करेंगे प्रचार, बेटा सुजय हुआ भाजपा में शामिल

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव से पहले सियासी माहौल गर्म हो चला है। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष राधाकृष्‍ण विखे पाटील के बेटे सुजय विखे पाटील के भाजपा में शामिल हो गए हैं। सुजय के भाजपा में शामिल होने के एक दिन बात पिता राधाकृष्ण ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनके बेटे सुजय ने भाजपा में शामिल होने से पहले उनसे कोई बात नहीं की थी। वहीं, नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो पार्टी के निर्देशों का अनुपालन करेंगे। अगर उनका पार्टी नेतृत्व उनसे इस्तीफा देने को कहेगा तो वह तैयार हो जाएंगे।

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1106106970577227776?ref_src=twsrc%5Etfw

एनसीपी के लिए प्रचार करने से साफ इनकार

इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा शरद पवार वाली एनसीपी के लिए प्रचार करने से साफ इनकार कर दिया। पाटील ने कहा कि शरद पवार ने उनके पिता के खिलाफ एक बयानबाजी की है, जिससे दिखता है कि एनसीपी प्रमुख का उनके या उनके परिवार के प्रति कोई सम्मान नहीं है। इसलिए उनके लिए अहमदनगर में राकांपा के उम्मीदवार के प्रचार के लिए जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी और के लिए भी प्रचार नहीं करूंगा।

https://twitter.com/ANI/status/1106103268210626560?ref_src=twsrc%5Etfw

भाजपा में शामिल होने के बाद सुजय ने पीएम मोदी का किया धन्यवाद

आपको बता दें कि भाजपा में शामिल होने के बाद सुजय ने पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का धन्यवाद किया था। आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरीश महाजन ने सुजय से मुलाकात कर उनके पार्टी में शामिल होने की चर्चा की थी। जानकारी के अनुसार सुजय पाटील महाराष्ट्र के अहमदनगर लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। जब सुजय से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह पिछले 2 साल से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। यही नहीं उन्होंने यहां तक कहा था कि यह सीट कांग्रेस को मिले या न मिले लेकिन वह चुनाव जरूर लड़ेंगे।

Home / Political / महाराष्ट्र: कांग्रेस नेता राधाकृष्ण पाटील का बयान- एनसीपी के लिए नहीं करेंगे प्रचार, बेटा हुआ भाजपा में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो