scriptमहाराष्‍ट्र: देवेंद्र फडणवीस ने टि्वटर हैंडल पर खुद को बताया ‘महाराष्ट्र का सेवक’, अब हो रही है चर्चा | Maharashtra: Devendra Fadnavis told himself on Twitter handle servant of Maharashtra now being discussed | Patrika News
राजनीति

महाराष्‍ट्र: देवेंद्र फडणवीस ने टि्वटर हैंडल पर खुद को बताया ‘महाराष्ट्र का सेवक’, अब हो रही है चर्चा

सियासी सरगर्मी के बीच फडणवीस ने उठाया ये कदम
देवेंद्र फडणवीस ने मोदी की राह पर चलने के दिए संकेत
महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने को लेकर जारी है राजनीति

नई दिल्लीNov 13, 2019 / 02:42 pm

Dhirendra

Devendra Fadnavis Will be CM Of BJP-Shivsena Alliance Government Says Chandrashekhar Bawankule

‘देवेंद्र फडणवीस होंगे BJP-शिवसेना गठबंधन के सीएम’, चंद्रशेखर बावनकुले का बड़ा बयान

नई दिल्‍ली। आठ महीने पहले मार्च, 2019 में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने खुद को देश का चौकीदार बताया था। अब देवेंद्र फडणवीस ने अपने टि्वटर हैंडल पर अपना प्रोफाइल बदलकर खुद को महाराष्‍ट्र का सेवक बताया है। बता दें कि इन दिनों महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने को लेकर राजनीति चरम पर है।
fadanwis.jpg
महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर मची हलचल के बीच राष्ट्रपति शासन लागू हो गया है। इस सभी से अलग टि्वटर पर अपने प्रोफाइल से मुख्‍यमंत्री शब्‍द हटाकर महाराष्‍ट्र सेवक कर दिया है। इस बदलाव के बाद से टि्वटर पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं।
modi1.jpg
मोदी ने टि्वटर हैंडल पर खुद को बताया चौकीदार

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 मार्च को टि्वटर हैंडल पर अपना नाम बदलकर ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ कर लिया था। इसके तुरंत बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी टि्वटर हैंडल पर अपना नाम बदलकर ‘चौकीदार अमित शाह’ कर लिया था।
amit-shah2.jpg
अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि जिसने स्वच्छता को संस्कार बनाया, वो चौकीदार है। इससे पहले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने चुनाव प्रचार को धार देते हुए मैं भी चौकीदार अभियान शुरू किया था। वैसे भी पीएम मोदी अक्सर स्वयं को ऐसा ”चौकीदार” बताते आए हैं जो भ्रष्टाचार को अनुमति नहीं देगा। और न ही स्वयं भ्रष्टाचार करेगा।
rahul_gandhi25.jpg
राहुल गांधी ने भी इस बात को लेकर बोला था हमला

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रफाल लड़ाकू विमान समझौते में कथित अनियमितताओं को लेकर मोदी पर बार-बार निशाना साधकर कहते रहे हैं कि चौकीदार चोर है। अब विपक्ष के इसी हमले को भाजपा ने अपने चुनावी प्रचार में शामिल कर लिया है। 2014 के लोकसभा चुनाव में मणिशंकर अय्यर के ‘चायवाला’ टिप्पणी को भी भाजपा ने चुनाव अभियान का हिस्सा बनाया था।

Home / Political / महाराष्‍ट्र: देवेंद्र फडणवीस ने टि्वटर हैंडल पर खुद को बताया ‘महाराष्ट्र का सेवक’, अब हो रही है चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो