scriptमहाराष्ट्र: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बिगड़ी तबीयत, कार्यक्रम में हुए बेहोश | Maharashtra: Union minister Nitin Gadkari got ill in program | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्र: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बिगड़ी तबीयत, कार्यक्रम में हुए बेहोश

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की अचानक तबीयत बिगड़ गई है।

नई दिल्लीDec 07, 2018 / 02:27 pm

Mohit sharma

 Union minister Nitin Gadkari

महाराष्ट्र: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की ​बिगड़ी तबीयत, कार्यक्रम में हुए बेहोश

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। तबीयत बिगड़ने के समय वह महाराष्ट्र के अहमदनगर में थे और एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। खबर मिली है कि कार्यक्रम के दौरान वह अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री को संभाला। गडकरी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज शुरू हो गया है। वहीं, गडकरी की तबीयत बिगड़ने का समाचार मिलते ही पार्टी कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया। भाजपा के बड़े नेताओं में भी गड़करी को लेकर चिंता देखी गई।

तमिलनाडु: तीन दिन तक नाबालिग का शारीरिक शोषण करती रही महिला, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

राज्‍यपाल विद्यासागर राव ने उनको संभाला

दरअसल, घटना तब हुई जब गडकरी महात्‍मा फूले कृषि विद्यापीठ में अन्‍य अतिथियों के साथ राष्‍ट्रगान के लिए खड़े थे। तभी उनको अचानक बेचैनी महसूस होने लगी और चक्कर आने लगी। कुछ ही पलों में वह लड़खड़ाकर नीचे गिरने लगे। तभी वहां मौजूद राज्‍यपाल विद्यासागर राव ने उनको संभाला और उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर अब उनकी हालत स्थिर बता रहे हैं। वहीं, नितिन गडकरी ने ट्वीट कर कहा कि शुगर लो होने के कारण उनकी तबीयत कुछ खराब हो गई थी। उन्होंने उनकी चिंता करने के लिए सभी शुभचिंतकों को बहुत-बहुत धन्‍यवाद किया है।

 

बंगाल: प्रेम विवाह करने पर महिला से लगवाई उठक-बैठक, गर्भपात के बाद बिगड़ी तबीयत

ठेकेदार पर चढ़वा देंगे बुलडोजर

आपको बता दें कि केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को कहा था कि सड़कें देश की संपत्ति हैं और इनकी गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता। केंद्रीय मंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर सड़कें टूटीं तो वह इससे जुड़े ठेकेदार पर बुलडोजर चढ़वा देंगे। गडकरी यहां तुहीन ए सिन्हा की किताब ‘इंडिया इंस्पायर्स’ के लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे। दरअसल, यह किताब नितिन गडकरी के मंत्री रहते हुए उनकी ओर से की गई पहलों पर आाधारित है। इस दौरान गडकरी ने कहा था कि हमारी ओर से अभी तक 10 लाख करोड़ रुपये का वर्क ऑर्डर जारी किया गया है।

 

Home / Political / महाराष्ट्र: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बिगड़ी तबीयत, कार्यक्रम में हुए बेहोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो