scriptरफाल मामले पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम पर साधा निशाना, पूछा- सदन में जवाब नहीं देंगे तो कहां देंगे? | Mallikarjun Kharge target PM modi on the Rafal case, asked- Where will you not answer in the House? | Patrika News
राजनीति

रफाल मामले पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम पर साधा निशाना, पूछा- सदन में जवाब नहीं देंगे तो कहां देंगे?

लोकसभा में प्रतिपक्ष के नेता और कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से निशाना साधा है।

नई दिल्लीJan 03, 2019 / 05:35 pm

Anil Kumar

रफाल मामले पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम पर साधा निशाना, पूछा- सदन में जवाब नहीं देंगे तो कहां देंगे?

रफाल मामले पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम पर साधा निशाना, पूछा- सदन में जवाब नहीं देंगे तो कहां देंगे?

नई दिल्ली। रफाल सौदे को लेकर सियासी जंग जारी है। लोकसभा में प्रतिपक्ष के नेता और कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से निशाना साधा है। खड़गे ने बुधवार को कहा कि पीएम मोदी विपक्ष के सवालों के जवाब देने से दूर भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रफाल पर पीएम मोदी को वन-टू-वन की चुनौती दी थी। लेकिन वे इस पर भाग खड़े हुए और जवाब देना नहीं चाहते हैं। खड़गे ने कहा कि दरअसल पीएम मोदी पर सीधे-सीधे आरोप लगे हैं कि उन्होंने अपने उद्योगपति दोस्तों की मदद की है।

https://twitter.com/ANI/status/1080723701971210240?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस का पीएम पर आरोप

आपको बता दें कि कांग्रेस ने पीएम मोदी पर जमकर आरोप लगाए और निशाना भी साधा। खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री सदन के नेता हैं। ऐसे में वे सदन में जवाब नहीं देंगे तो कहां देंगे?पूछा- आखिर क्यों किसी और को अपने वकील के तौर पर पेश कर रहे हैं ? बता दें कि इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था। गांधी ने पीएम के साक्षात्कार को लेकर कहा था कि पीएम मोदी ने अपने डेढ़ घंटे के साक्षात्कार में पांच मिनट भी रफाल पर बात नहीं की। उन्होंने सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए पूछा कि आखिर एचएएल को इस सौदे से हटाकर रिलायंस (अनिल अंबानी) को कैसे और क्यों दिया गया। इसके अलावा उन्होंने यह भी पूछा कि जब देश की सेना को तत्काल विमान की जरूरत है तो फिर अभी तक एक भी विमान क्यों नहीं आया है?बता दें कि पीएम मोदी ने वर्ष के पहले दिन एक जनवरी को समाचार एजेंसी एएनआई को एक साक्षात्कार दिया था जिसमें तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखी थी।

Home / Political / रफाल मामले पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम पर साधा निशाना, पूछा- सदन में जवाब नहीं देंगे तो कहां देंगे?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो