scriptपीएम आवास पर बैठक खत्म, केंद्र सरकार किसानों को लिखित में आश्वास देने  के लिए तैयार | Meeting at PM's residence ends, central government ready to give assurance in writing to farmers | Patrika News
राजनीति

पीएम आवास पर बैठक खत्म, केंद्र सरकार किसानों को लिखित में आश्वास देने  के लिए तैयार

सरकार किसानों को लिखित में आश्वासन देने को तैयार।
राजनाथ सिंह आज की बैठक में शामिल होंगे।

नई दिल्लीDec 05, 2020 / 01:20 pm

Dhirendra

kisan

सरकार किसानों को लिखित में आश्वासन देने को तैयार।

नई दिल्ली। किसान संगठनों के नेताओं के साथ बैठक से पहले पीएम मोदी के आवास पर आयोजित बैठक समाप्त हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में कृषि संबंधी कानूनों से जुड़े विवाद पर किसानों को केंद्र सरकार एमएसपी और मंडी को लेकर लिखित में आश्वासन देने का फैसला लिया है। इसके साथ ही कई अहम मुद्दों पर भी कानून में संशोधन को लेकर सहमति बनी है। आज की बैठक में पीएम मोदी सहित चांर मंत्री शामिल है।
आज की बैठक में राजनाथ सिंह भी होंगे शामिल

बैठक के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि आज की बैठक में सकारात्मक परिणाम आने की उम्मीद है। वहीं कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने ने इस मामले में विपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि हम बैठक के दौरान किसानों की शंकाओं को दूर करने में सफल होंगे। किसान संगठनों के नेता भी बैठक के बाद आंदोलन को वापस लेने का फैसला ले सकते हैं। आज की बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल होंगे। दूसरी तरफ आज की बातचीत में शामिल होने के लिए सिंधु बॉर्डर से किसान विज्ञान भवन के लिए रवाना हो गए हैं।

Home / Political / पीएम आवास पर बैठक खत्म, केंद्र सरकार किसानों को लिखित में आश्वास देने  के लिए तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो