scriptमिमी चक्रवर्ती ने किया जया बच्चन के बयान का समर्थन, हैदराबाद गैंगरेप जैसे दोषियों को तुरंत मिले दंड | Mimi Chakraborty, Jaya Bachchan asks for lynching of Hyderabad criminals | Patrika News
राजनीति

मिमी चक्रवर्ती ने किया जया बच्चन के बयान का समर्थन, हैदराबाद गैंगरेप जैसे दोषियों को तुरंत मिले दंड

हैदराबाद के दुष्कर्मियों को पीट-पीट कर मार डालने के पक्ष में जया

TMC MP Mimi Chakraborty

TMC MP Mimi Chakraborty

नई दिल्ली। हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के गैंगरेप-मर्डर मामले को लेकर संसद भी चिंतित है। सोमवार को संसद की कई महिला सांसदों ने हैदराबाद जैसे कांड को अंजाम देने वाले दोषियों की लिंचिंग करने और तत्काल सजा दिए जाने की पैरवी की। संसद में समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन, AIADMK सांसद विजिला सत्यनाथ, कांग्रेस सांसद एमी याग्निक और फिर तृणमूल कांग्रेस सांसद मिमी चक्रवर्ती ने दोषियों के खिलाफ खतरनाक कार्रवाई की मांग की।
बिग ब्रेकिंगः गैंगरेप-मर्डर पर वेटनरी डॉक्टर की छोटी बहन ने किया ऐसा खुलासा.. सुनकर नहीं होगा यकीन… सभी को

राज्यसभा में जया बच्चन के ‘रेपिस्ट की लिंचिंग होनी चाहिए’ बयान का टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने समर्थन किया। मिमी ने कहा, “मैं उनसे सहमत हूं। मुझे नहीं लगता कि हमें बलात्कारियों को संरक्षण के साथ अदालतों में ले जाने और न्याय की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है। उन्हें तत्काल सजा देने की जरूरत है।”
https://twitter.com/ANI/status/1201480395956596736?ref_src=twsrc%5Etfw
हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के गैंगरेप-मर्डर के मामले को लेकर मिमी चक्रवर्ती बोलीं, “मैं सभी संबंधित मंत्रियों से अनुरोध करती हूं कि कृपया एक कानून को इतना मजबूत बनाएं कि कोई व्यक्ति बलात्कार करने की सोचना तो दूर, किसी महिला को गलत इरादे से देखने से पहले 100 बार सोचें।”
राहुल गांधी के ट्वीट के बाद वेटरनरी डॉक्टर रेप-मर्डर केस में सबसे बड़ा खुलासा… गृहमंत्री ने भी कही बड़ी बात..

वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद जया बच्चन ने भी कहा कि यह सिर्फ शर्म की बात नहीं है, यह बहुत ही भयावह है। जया ने कहा कि यद्यपि यह अति होगी, लेकिन महिलाओं के खिलाफ ऐसे अपराधों को हमेशा के लिए खत्म करने के लिए लिंचिंग एक मात्र उपाय होगा।
जबकि राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि इस तरह के जघन्य अपराधों से निपटने के लिए अतीत में कई कानून बनाए गए हैं, लेकिन क्रूरता के ऐसे कार्यों के खिलाफ समाज के लोगों के लिए उठ खड़े होने का समय है।
https://twitter.com/ANI/status/1201404991207903232?ref_src=twsrc%5Etfw
तृणमूल सदस्य शांतनु सेन ने कहा कि फास्ट-ट्रैक कोर्ट स्थापित करने और कड़ी सजा देने के लिए मजबूत कदम उठाए जाने चाहिए। सेन ने कहा, “सजा को प्रचारित किया जाना चाहिए, ताकि लोग ऐसा जघन्य अपराध करने से पहले दो बार सोचें।”
हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के रेप-मर्डर में परिवारवालों का बड़ा खुलासा.. कॉल कर यह कह रही थी बेटी..

भारत में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा पर हो रही चर्चा और सुझाव के साथ सदन में शून्यकाल शुरू हुआ। सभापति एम वेंकैया नायडू ने कहा, “हैदराबाद में जो कुछ हुआ, वह मानवता के सभी सिद्धांतों के लिए अपमानजनक और बेहद निंदनीय है।”
जया बच्चन ने कहा कि इस तरह के भीषण अपराध करने वालों को पूरे देश के सामने बेइज्जत किया जाना चाहिए और पीट-पीट कर मार डालना चाहिए। उच्च सदन के सदस्यों ने कहा कि इस भीषण घटना ने राष्ट्र की अंतर्आत्मा को हिला दिया है।

Home / Political / मिमी चक्रवर्ती ने किया जया बच्चन के बयान का समर्थन, हैदराबाद गैंगरेप जैसे दोषियों को तुरंत मिले दंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो