scriptमोदी सरकार की एक्सपायरी डेट निकल चुकी है और आने वाले दिनों में नया सवेरा होगा: ममता | Modi government's expiry date has come out and will be a new day in the coming days: Mamata | Patrika News
राजनीति

मोदी सरकार की एक्सपायरी डेट निकल चुकी है और आने वाले दिनों में नया सवेरा होगा: ममता

सिलिगुड़ी में एक सभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि हमें केंद्र सरकार के सामने हाथ फैलाने की जरूरत नहीं है। हम जरूरतमंदों की मदद करेंगे, दिल्ली की ओर देखने की जरूरत नहीं है।

Jan 21, 2019 / 09:52 pm

Anil Kumar

मोदी सरकार की एक्सपायरी डेट निकल चुकी है और आने वाले दिनों में नया सवेरा होगा: ममता

मोदी सरकार की एक्सपायरी डेट निकल चुकी है और आने वाले दिनों में नया सवेरा होगा: ममता

सिलिगुड़ी। आम चुनाव का समय करीब आता जा रहा है और सियासी हलचल बढ़ता ही जा रहा है। सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष तक एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से भाजपा के खिलाफ हल्ला बोला। सोमवार को सिलिगुड़ी में एक सभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि हमें केंद्र सरकार के सामने हाथ फैलाने की जरूरत नहीं है। हम जरूरतमंदों की मदद करेंगे, दिल्ली की ओर देखने की जरूरत नहीं है। बता दें कि सोमवार को ममता बनर्जी ने कंचनजंघा स्टेडियम में उत्तर बंग उत्सव की शुरुआत की। उद्घाटन के बाद सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मैं चाहती हूं कि दार्जिलिंग शांतिपूर्ण रहे। उन्होंने कहा कि पहाड़ियों के विकास के लिए भी सभी मुद्दों को हल करूंगी। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘मोदी सरकार की एक्सपायरी डेट निकल चुकी है और आने वाले दिनों में नया सवेरा होगा। हम सब साथ हैं और यह एक वादा है’।

https://twitter.com/ANI/status/1087364410954240001?ref_src=twsrc%5Etfw

भाजपा पर जमकर बरसीं ममता

आपको बता दें कि ममता बनर्जी इससे पहले भी भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर बरसीं है। शनिवार को ही ममता ने विपक्षी दलों के साथ एक बड़ा मंच सजा कर अपनी ताकत दिखाई। इस मंच से ममता समेत तमाम विपक्षी दलों ने भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। सभी ने एक स्वर में कहा कि आगामी आम चुनाव में मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करना है। किसी भी कीमत पर पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना है। बता दें कि इसके अलावा ममता बनर्जी ने भाजपा के रैली (रथ यात्रा) को भी होने से रोक दिया। भाजपा पश्चिम बंगाल में तीन रथ यात्रा करना चाहती थी लेकिन ममता सरकार ने इसकी अनुमति नहीं दी। इसके बाद यह मामला कोर्ट पहुंचा और अब कोर्ट ने भाजपा को झटका देते हुए रथयात्रा पर रोक लगा दी है। बंगाल में भाजपा की रथयात्रा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘हम बंगाल में रथ यात्रा के नाम पर दंगा-फसाद नहीं करने देंगे। इतना ही नहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हेलीकॉप्टर लैंडिग को लेकर भी विवाद हो गया है। 22 जनवरी को अमित शाह मालदा में एक बड़ा रैली करने वाले हैं लेकिन उससे पहले ममता सरकार ने उनके हलीकॉप्टर को लैंडिग करने की अनुमति नहीं दी है। अब इसको लेकर भी सियासी घमासान जारी है।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Political / मोदी सरकार की एक्सपायरी डेट निकल चुकी है और आने वाले दिनों में नया सवेरा होगा: ममता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो