scriptMumbai Cruise Ship Drugs Case: नवाब मलिक का फडणवीस को चैलेंज- साबित करें मेरे अंडरवर्ल्ड कनेक्शन, 70 हजार रुपए का शर्ट पहनते हैं वानखेड़े | Mumbai Cruise Ship Drugs Case Nawab Malik Again Attack on Devendra fadnavis and Sameer Wankhede | Patrika News
राजनीति

Mumbai Cruise Ship Drugs Case: नवाब मलिक का फडणवीस को चैलेंज- साबित करें मेरे अंडरवर्ल्ड कनेक्शन, 70 हजार रुपए का शर्ट पहनते हैं वानखेड़े

Mumbai Cruise Ship Drugs Case महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार सुबह एक बार फिर से प्रेस वार्ता की। उन्होंने इस दौरान देवेंद्र फडणवीस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमने किसी के उपर हवा में आरोप नहीं लगाया बल्कि तथ्यों के साथ इसे सामने लाया। मैं एक बार फिर कहना चाहता हूं कि समीर वानखेड़े, देवेंद्र फडणवीस के करीबी हैं

Nov 02, 2021 / 11:36 am

धीरज शर्मा

Mumbai Cruise Ship Drugs Case
नई दिल्ली। मुंबई ड्रग मामले ( Mumbai Cruise Ship Drugs Case ) राजनीतिक हलचल लगातार बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार को एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने समीर वानखेड़े और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाए।
मलिक ने एक बार फिर मुंबई क्रूज ड्रग्‍स मामले को लेकर एनसीबी के मुंबई जोन के चीफ समीर वानखेड़े के साथ बीजेपी पर भी हमला बोला है। उन्‍होंने महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को निशाने पर लिया है। मलिक ने देवेंद्र फडणवीस के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उनका अंडरवर्ल्ड से कोई संबंध नहीं है। यही नहीं उन्होंने फडणवीस को चैलेंज दिया कि वे अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों को साबित कर के दिखाएं।
यह भी पढ़ेँः देवेंद्र फडणवीस का पलटवार, बोले- दिवाली बाद फूटेगा बड़ा बम, दूंगा नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के सबूत

https://twitter.com/ANI/status/1455390270195789829?ref_src=twsrc%5Etfw
एनसीपी नेता नवाब मलिक ने महाराष्ट्र पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की ओर से लगाए गए अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को लेकर अपनी सफाई दी है। मंगलवार को एक प्रेसवार्ता में देवेंद्र फडणवीस को चुनौती दी कि वे उनके कनेक्शन को साबित करें।
यही नहीं पूर्व सीएम की ओर से मलिक के दामाद के घर से ड्रग मिलने के आरोप पर उन्होंने जवाब दिया। नवाब मलिक ने कहा कि दामाद के घर से कोई गांजा नहीं मिला था, उसका पंचनामा भी है।
नवाब मलिक ने कहा कि ”कल देवेंद्र फडणवीस ने आरोप लगाए कि मेरे दामाद के घर से गांजा बरामद हुआ. देवेंद्र जी आपका निकटतम वानखेड़े (NCB अधिकारी समीर वानखेड़े) है, पंचनामा मंगा लीजिए।

वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी करती है ड्रग्स का कारोबार
नवाब मलिक यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि, समीर वानखेड़े जब से इस विभाग में आया उसने अपनी एक प्राइवेट आर्मी खड़ी की। ये प्राइवेट आर्मी धड़ल्ले से शहर में ड्रग्स का कारोबार करती है, छोटे-छोटे मामले उजागर होते हैं।
लोगों को फंसाया जाता है। वानखेड़े के जरिए हजारों करोड़ रुपए की उगाही की जाती है।

वानखेड़े की एक शर्ट की कीमत 70 हजार रुपए
एनसीबी के बाकी के अधिकारी को देखिए जो केवल 700 से लेकर 1000 रुपए की शर्ट पहनते हैं, लेकिन वानखेड़े 70 हजार की शर्ट पहनते हैं। वानखेड़े रोज नई शर्ट बदलकर आते हैं, उन्होंने तो पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं वानखेड़े दो लाख के जूते, 25 लाख की घड़ी पहनते हैं। एक सामान्य अधिकारी के पास इतना सबकुछ कहां से आया।
यह भी पढ़ेंः Maharashtra: डिप्टी सीएम अजित पवार पर IT की बड़ी कार्रवाई, 1000 करोड़ की संपत्ति सीज करने का दिया नोटिस

मलिक ने आगे कहा, ‘फडणवीस जो मेरे दामाद पर आरोप लगा रहे हैं वह पूरी तरीके से गलत है. कोर्ट के आदेश का उल्लंघन मैंने किया था यह आरोप मुझ पर लगा था इसलिए मैंने पहले अपने पद से इस्तीफा दिया था मेरे पर कोई भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे।
मलिक ने कहा दिवाली के बाद बम फोड़ने का इंतजार करने की जरूरत नहीं है। फडणवीस सरकार के 1 साल पूरे होने पर मैंने बयान दिया था कि कौन नकली फडणवीस मुंबई में घूम रहा था।’

Home / Political / Mumbai Cruise Ship Drugs Case: नवाब मलिक का फडणवीस को चैलेंज- साबित करें मेरे अंडरवर्ल्ड कनेक्शन, 70 हजार रुपए का शर्ट पहनते हैं वानखेड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो