script

देवेंद्र फडणवीस का पलटवार, बोले- दिवाली बाद फूटेगा बड़ा बम, दूंगा नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के सबूत

Published: Nov 01, 2021 11:53:42 am

Mumbai Cruise Ship Drugs Case महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा- नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ क्या कनेक्शन हैं मैं इसका सबूत दिवाली के बाद मीडिया और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को दूंगा। ‘मैं कांच के घर में नहीं रहता, मैं ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं’

Mumbai Cruise Ship Drugs Case
नई दिल्ली। मुंबई क्रूज शिप ड्रग मामले ( Mumbai Cruise Ship Drub Case ) पर अब सियासी रंग चढ़ता जा रहा है। एक तरफ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ( Nawab Malik ) लगातार इस मामले में बीजेपी पर आरोप लगा रहा है तो वहीं अब बीजेपी ( BJP ) ने भी नवाब मलिक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
दरअसल ड्रग केस विवाद के बीच नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस ( Devendra Fadnavis ) के ड्रग माफियाओं के साथ संबंधों को लेकर हमला बोला। इस हमले के जवाब में अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का पलटवार सामने आया है। फडणवीस ने कहा है कि वे दिवाली के बाद बड़ा बम फोड़ेंगे। उन्होंने दावा किया है कि वे दिवाली के बाद नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के सबूत देंगे।
यह भी पढ़ेँः Mumbai Cruise Ship Drug Case: नवाब मलिक के खिलाफ मोहित कंबोज का बड़ा कदम, दायर किया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

https://twitter.com/ANI/status/1455039502494273540?ref_src=twsrc%5Etfw
मुंबई ड्रग केस विवाद ( Drugs Case ) पर अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक आमने-सामने हैं।
देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर पलटवार किया है। फडणवीस ने कहा कि मलिक ने उनकी पत्नी अमृता और ड्रग्स तस्कर जयदीप राणा (Jaideep Rana) की जो तस्वीर शेयर की वह चार साल पुरानी है।
उन्होंने कहा कि जयदीप राणा से उनके परिवार का कोई संबंध नहीं है। पूर्व सीएम फडणवीस ने नवाब मलिक पर गंभीर आरोप भी लगाए।

उन्होंने कहा कि नवाब मलिक ने अंडरवर्ल्ड से संबंध है, जिसके सबूत वह मीडिया और NCP अध्यक्ष शरद पवार को दिवाली के बाद देंगे।
वहीं फडणवीस के आरोपों पर नवाब मलिक की सफाई भी आ गई है। उन्होंने कहा कि वह फडणवीस के आरोपों पर मंगलवार को सफाई देंगे। नवाब मलिक ने कहा है कि वे फडणवीस के ड्रग माफियाओं के साथ संबंधों के सबूत देंगे।
https://twitter.com/nawabmalikncp/status/1455019354123169795?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/nawabmalikncp/status/1455043585817001986?ref_src=twsrc%5Etfw
यह है मामला
नवाब मलिक ने सोमवार सुबह कुछ फोटोज ट्वीट किए थे। इनमें देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस दिख रहे हैं।

अलग-अलग फोटोज में दोनों के साथ एक शख्स और खड़ा है, जिसको नवाब मलिक ने जयदीप राणा (Jaideep Rana) बताया है, जो कि ड्रग्स तस्कर है और फिलहाल जेल में है।
मिली जानकारी के मुताबिक, राणा को इसी साल जून में NCB ने ही गिरफ्तार किया था। नवाब मलिक के आरोपों पर फडणवीस ने पूछा, ‘फोटो चार साल पुरानी है, मलिक को आज उसकी याद क्यों आई है।’ पूर्व सीएम ने आगे कहा कि वह शख्स रिवर मार्च ऑर्गेनाइजेशन के लोगों के साथ आया था और ड्रग्स केस में उसका नाम आने से पहले वह मीटिंग हुई थी।
यह भी पढ़ेंः शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान, 2024 में कांग्रेस संग मिलकर देश में बनाएंगे सरकार

बता दें कि फडणवीस सरकार के वक्त चल चल मुंबई – नदी संरक्षण अभियान चलाया गया था, इसमें Mumbai River Anthem लॉन्च किया गया था। इस दौरान नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि जयदीप राणा इस अभियान का फाइनेंस हेड था।

ट्रेंडिंग वीडियो