scriptमुजफ्फरपुर रेप केस: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को बताया कायर मुख्यमंत्री, मांगा इस्तीफा | Muzaffarpur Rape Case: Tejaswi Yadav demands Nitish Kumar resignation | Patrika News
राजनीति

मुजफ्फरपुर रेप केस: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को बताया कायर मुख्यमंत्री, मांगा इस्तीफा

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को लेकर राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है।

Aug 11, 2018 / 01:33 pm

Mohit sharma

news

मुजफफरपुर रेप केस: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को बताया कायर मुख्यमंत्री, मांगा इस्तीफा

पटना। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को लेकर राजद नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार में सरकार चलाने की क्षमता नहीं है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में यह सिद्ध हो गया है कि वह कायर मुख्यमंत्री हैं। इसी का नतीजा है कि वह बिहार की बेटियों के लिए न्याय की लड़ाई नहीं लड़ पा रहे हैं। राजद नेता ने आरोप लगाया कि नीतीश इस शर्मनाक प्रकरण में शामिल लोगों को बचाने का प्रयास कर रहे हें। राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

मौसम विभाग का अलर्ट, यूपी व बिहार समेत देश के कई राज्यों में आज भारी बारिश

 

https://twitter.com/hashtag/MuzaffarpurShelterHome?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें घटना के बारे में पूरी जानकारी है। इस दौरान राजद नेता ने कहा कि मैं उन्हें एक हफते का समय देते हूं। यदि हफते के भीतर शेल्टर होम से गायब लड़की का पता नहीं लगाया जाता तो वह मधुबनी में जन प्रदर्शन शुरू कर जनता के सामने बिहार सरकार की पोल खोलेंगे। वहीं, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने सेंट्रल फॉरेसिंक साइंस लेबोरेटरी (सीएफएसएल) के अधिकारियों के साथ मिलकर शनिवार को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बालिका गृह की तलाशी ली, जहां 34 नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म का मामला उजागर हुआ था। मामले की जांच में तेजी लाने के लिए सीएफएसएल की टीम ने वैज्ञानिक सबूत एकत्र किए।

असम एनआरसी: अवैध तरीके से रह रहे लोगों पर फूटा योग गुरु गुस्सा, बन जाएंगे 10 कश्मीर

 

https://twitter.com/hashtag/MuzaffarpurShelterHome?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक जिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से पूछताछ करने के लिए उसे रिमांड पर लिए जाने का आवेदन करने से पहले टीम ने सीलबंद कमरे खोले और तलाशी ली।

Home / Political / मुजफ्फरपुर रेप केस: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को बताया कायर मुख्यमंत्री, मांगा इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो