scriptएनसीपी ने बजट को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा, भाजपा का है चुनावी घोषणा पत्र | NCP calls budget unfortunate, says BJP's election manifesto | Patrika News
राष्ट्रीय

एनसीपी ने बजट को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा, भाजपा का है चुनावी घोषणा पत्र

एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने कहा कि कल जब बजट पेश हुआ तो लोगों के मन में सवाल खड़ा हुआ कि ये देश का बजट है या भाजपा का घोषणा पत्र।

Feb 02, 2021 / 11:36 am

Saurabh Sharma

NCP calls budget unfortunate, says BJP's election manifesto

NCP calls budget unfortunate, says BJP’s election manifesto

नई दिल्ली। बजट पेश होने के बाद देश की अलग पार्टियों और उनके नेताओं के रिएक्शन लगातार आ रहे हैं। एनसीपी और उसके नेताओं की ओर से तो बजट को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए भाजपा का घोषणापत्र करार कर दिया है। एनसीपी ने साफ कहा है कि भाजपा की राजनीति चुनावी राजनीति है, सरकार का उपयोग चुनाव के लिए किया जाता है।

 

https://twitter.com/AHindinews/status/1356476759869280256?ref_src=twsrc%5Etfw

एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने कहा कि कल जब बजट पेश हुआ तो लोगों के मन में सवाल खड़ा हुआ कि ये देश का बजट है या भाजपा का घोषणा पत्र। जिन राज्यों में चुनाव है वहां योजनाओं का ऐलान किया गया। भाजपा की राजनीति चुनावी राजनीति है, सरकार का उपयोग चुनाव के लिए किया जाता है। इससे दुर्भाग्यपूर्ण कुछ नहीं हो सकता। आपको बता कि सरकार ने बजट में असम और बंगाल में रोड कॉरिडोर के लिए 45 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा ऐलोकेशन दिया है। जल्द ही इन दोनों ही राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

Home / National News / एनसीपी ने बजट को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा, भाजपा का है चुनावी घोषणा पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो