एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पीएम मोदी से पूछा- पाकिस्तान समर्थक हूं तो पद्म विभूषण से क्यों दिया

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पीएम मोदी से पूछा- पाकिस्तान समर्थक हूं तो पद्म विभूषण से क्यों दिया

Dhirendra Kumar Mishra | Updated: 09 Oct 2019, 02:08:02 PM (IST) राजनीति

  • पीएम मोदी के बयान में कोई सच्चाई नहीं
  • मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया
  • पीएम ने अधूरी जानकारी के आधार पर बयान दिया

नई दिल्‍ली। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति गरम है। सियासी सरगर्मी के बीच राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ( NCP ) के प्रमुख शरद पवार ने भी केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। एनसीपी प्रमुख ने सरकार से पूछा है कि अगर मैं पाकिस्तान का समर्थक हूं तो मोदी सरकार ने मुझे देश का दूसरा सबसे बड़ा नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से क्यों नवाजा।

बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में महाराष्ट्र यात्रा के दौरान पवार को निशाना बनाया था। उन्होंने कहा था कि ऐसा क्या है जो पवार को पाकिस्तान का सत्कार इतना पसंद आता है?

पीएमओ की प्रतिष्‍ठा को बनाए रखने में विफल रहे

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वह पीएमओ प्रतिष्ठा को बनाए रखने में सफल नहीं हो सके हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एक संस्‍था जैसा होता है। संस्‍था के पास जानकारी प्राप्त करने के कई जरिए होते हैं। मुझे खुशी होती यदि वे मेरी पूरी बात को सुनने के बाद अपना बयान देते।

अब मैं क्या कहूं, उन्होंने बिना पर्याप्त और सही जानकारी के बयान दिया है। पवार ने कहा की यह सम्मान देने का सीधा अर्थ है कि मैंने देशहित में कोई काम किया है, लेकिन दूसरी ही तरफ यह कहा जाता है कि मेरी रुचि पाकिस्तान में है। इस तरह की द्विअर्थी व्यवहार उस व्यक्ति को जो देश के सर्वोच्च पदों में से एक पर है, सही नहीं लगता।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned