scriptजब प्रेस कॉन्फ्रेंस गए शरद पवार और ऑडिटोरियम में लग गया ताला | NCP President Sharad Pawar stuck in Maharashtra auditorium | Patrika News
राजनीति

जब प्रेस कॉन्फ्रेंस गए शरद पवार और ऑडिटोरियम में लग गया ताला

शरद पवार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बाहर निकल रहे थे लेकिन अचानक दरावाजा बंद हो गया।

May 09, 2018 / 03:05 pm

Shweta Singh

Sharad Pawar
नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार बुधवार को एक ऑडिटोरियम के दरवाजे का ताला अचानक जाम हो जाने के कारण अंदर ही फंस गए। इसे लेकर उनके पार्टी कार्यकर्ताओं में बेचैनी पैदा हो गई। एनसीपी के राज्य प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि यह घटना पवार के एक खचाखच भरे मीडिया सम्मेलन को संबोधित करने के बाद सभा स्थल से जाने के दौरान हुई।
ताला तोड़कर निकल पाए बाहर
उन्होंने कहा कि दरवाजा खुल नहीं रहा था। इसमें लगे हैंडल के कारण ताला जाम हो गया था और यह अंदर या बाहर किसी भी तरफ से खुल नहीं रहा था। उन्होंने कहा कि एनसीपी के कई विधायकों, कार्यकर्ताओं, पत्रकारों व ऑडिटोरियम के कर्मचारियों ने इसे खोलने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। आखिरकार ताले को तोड़ना पड़ा। पवार करीब दस मिनट बाद सभा स्थल से निकल पाए।
कॉन्फ्रेंस से पहले भाऊराव पाटिल की 59वीं पुण्यतिथि में हुए थे शामिल
इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले पवार ने दिग्गज शिक्षाशास्त्री दिवंगत कर्मवीर भाऊराव पाटिल की 59वीं पुण्यतिथि पर 99 साल पुराने रायत शिक्षण संस्था पर श्रद्धांजलि अर्पित की। पाटिल ने 1919 में इस संस्था की स्थापना की थी।

Home / Political / जब प्रेस कॉन्फ्रेंस गए शरद पवार और ऑडिटोरियम में लग गया ताला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो