scriptउद्योगपति राहुल बजाज के बयान पर बोलीं निर्मला सीतारमण, ऐसी बातों से राष्ट्रीय हित पर लगती है चोट | Nirmala Sitharaman said on industrialist Rahul Bajaj such things hurt national interest | Patrika News
राजनीति

उद्योगपति राहुल बजाज के बयान पर बोलीं निर्मला सीतारमण, ऐसी बातों से राष्ट्रीय हित पर लगती है चोट

सरकार की आलोचना करने से लोग डरते हैं
आलोचना में दम होने पर सरकार उठाती है फौरन कदम
साध्‍वी के खिलाफ बीजेपी ने की कार्रवाई

नई दिल्लीDec 02, 2019 / 06:05 pm

Dhirendra

nirmala_sithraman.jpg

,,

नई दिल्‍ली। देश के जाने माने उद्योगपति राहुल बजाज के बयान पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पलटवार किया है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्वीट कर कहा है कि राहुल बजाज ने जिन मुद्दों को उठाया है उसका जवाब गृह मंत्री और बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने दिया है।
sithramanmos.jpg
निर्मला सीतारमण ने ट्वीटकर कहा है कि अपनी धारणा फैलाने की जगह जवाब पाने के और भी बेहतर तरीके हैं। ऐसी बातों से राष्ट्रीय हित पर चोट लग सकती है।

rahul_bajaj14.jpg
राहुल बजाज: लोगों में भय का माहौल है
बता दें कि मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उद्योगपित राहुल बजाज ने गृह मंत्री अमित शाह से कहा था कि इस वक्त लोगों के बीच भय का माहौल है। लोग सरकार की आलोचना करने से दूर भागते हैं। उन्हें विश्वास नहीं है कि उनकी आलोचना को सरकार में किस तरह लिया जाएगा।
sadhvi_pragya.jpg
प्रज्ञा का मामला भी उठाया

इसी कार्यक्रम में राहुल बजाज ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा को पहले तो टिकट दिया गया, फिर जब वो चुनाव जीतकर आईं तो उन्हें डिफेंस कमेटी में लिया गया। ये माहौल जरूर हमारे मन में हैं लेकिन इसके बारे में कोई बोलेगा नहीं।
After removing article 370, <a  href=
Amit Shah will hold public meeting up” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/09/10/hm_amit_5447299-m.jpg”>
IMAGE CREDIT: net
अमित शाह- आलोचना में दम होने पर करते हैं सुधार

उद्योगपति राहुल बजाज की बातों का गृह मंत्री अमित शाह ने उसी मंच से जवाब दिया। बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने उनकी बातों को खारिज करते हुए कहा कि देश में डर का मौहाल है। उन्होंने कहा कि किसी को किसी के बारे में डरने की जरूरत नहीं है। मीडिया में नरेंद्र मोदी सरकार की लगातार आलोचना हो रही है लेकिन यदि आप कह रहे हैं कि इस तरह का मौहाल पैदा हो गया है तो इसे ठीक करने के लिए हमें काम करने की जरूरत है।
अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार पारदर्शी तरीके से काम कर रही है और यदि इसकी आलोचना होती है और इस आलोचना में दम है तो हम इसे सुधारने की कोशिश करते हैं।
साध्‍वी की राय सरकार व पार्टी की राय नहीं

गृह मंत्री ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर भी अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार और बीजेपी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान की कड़ी आलोचना करती है। अमित शाह ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहले ही प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर सफाई दे चुके हैं। पार्टी ने भी उनके खिलाफ कार्रवाई की है।
अमित शाह ने कहा कि न तो सरकार और न ही पार्टी ऐसे किसी टिप्पणी का समर्थन करती है। हमलोग पूरी सख्ती से इस बयान की आलोचना करते हैं।

Home / Political / उद्योगपति राहुल बजाज के बयान पर बोलीं निर्मला सीतारमण, ऐसी बातों से राष्ट्रीय हित पर लगती है चोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो