पीएम मोदी की तारीफ पर हरीश रावत बोले - 'चायवाला' शब्द हमारी जुबान पर गुलाम नबी आजाद ने ही चढ़ाया था

  • उत्तराखंड के पूर्व सीएम ने गुलाम नबी आज़ाद पर साधा निशाना।
  • मोदी जी की तारीफ भूसे में सुई ढूंढने जैसा है।

 

By: Dhirendra

Updated: 28 Feb 2021, 09:13 PM IST

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने रविवार को एक कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करना उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत को अच्छा नहीं लगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने इन मुद्दे पर गुलाम नबी आजाद पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी के लिए चायवाला शब्द हम सबकी जुबान पर गुलाम नबी आजाद ने ही चढ़ाया था।

मोदी जी की तारीफ भूसे में सूई ढूंढने जैसा

दरअसल, रविवार को जम्मू में आयोजित एक कार्यक्रम में गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वो अपनी असलियत नहीं छुपाते हैं। इस पर हरीश रावत ने कहा है कि आजाद जी की हर बात में कोई उद्देश्य नहीं ढूंढना चाहिए। लेकिन देश में फिलहाल मंहगाई बढ़ रही है, किसान परेशान हैं। ऐसे में मोदी जी की तारीफ भूसे में सुई ढूंढने जैसा है।

उत्तराखंड के पूर्व सीएम ने कहा कि आजाद ने किस भाव से ये बात कही है, वो उन्हें नहीं पता। लेकिन एक हकीकत यह भी है कि कल उन्होंने देश की हालात पर चिंता जताई थी।

आजाद साहब हमारे वरिष्ठ नेता

बता दें कि शनिवार को जम्मू में गुलाम नबी आजाद के नेतृत्व में कांग्रेस से असंतुष्ट G-23 गुट के नेताओं की बैठक हुई थी। इस बैठक को शांति सम्मेलन नाम दिया गया था। इस में जी गुट के सात नेता शामिल हुए थे। इनमें आनंद शर्मा, कपिल सिब्बल, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, मनीष तिवारी, राज बब्बर जैसे G-23 नेता शामिल हैं।

हरीश रावत ने कहा कि गुलाम नबी आजाद हमारे वरिष्ठ नेता हैं। उनके उठाए गए मुद्दों का सोनिया गांधी ने सामाधान भी निकाल दिया था। संगठन में चुनाव को लेकर उन्होंने कहा था कि राज्यों के चुनाव के बाद संगठन के चुनाव होंगे।

Prime Minister Narendra Modi
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned