scriptमोदी की तुलना भगवान राम से कर विवादों में आए परेश रावल | Paresh Rawal again in controversy after comparing PM Modi God Rama | Patrika News
राजनीति

मोदी की तुलना भगवान राम से कर विवादों में आए परेश रावल

देश भर के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देने के लिए जाने जाते रहे हैं गुजरात के अहमदाबाद पूर्व से बीजेपी के सांसद परेश रावल

Jan 28, 2016 / 11:14 am

पुनीत पाराशर

paresh rawal with pm modi

paresh rawal with pm modi

नई दिल्ली। अहमदाबाद पूर्व सीट से बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल पीएम मोदी की तुलना भगवान राम से करने के बाद विवादों में आ गए हैं। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए परेश ने कहा कि, “2014 मे उनकी जीत मोदी लहर में वैसे ही हुई, जैसे राम के नाम से समंदर में पत्थर तैर गये थे। मोदी की भगवान राम से तुलना करने पर विवाद हो सकता है।”

इतना ही नहीं परेश रावल ने निरमा युनिवर्सिटी के छात्रों से बातचीत के दौरान बॉलीवुड अवॉर्ड्स के बारे में भी एक विवादित बयान दे डाला है। परेश ने कहा कि, “फिल्म के अवॉर्ड लॉबिंग से मिलते हैं।”

कार्यक्रम के दौरान फिल्म पुरस्कारों और मोदी को लेकर बयान दिया तो कार्यक्रम से निकलते वक्त परेश असहिष्णुता के मुद्दे पर भी बोलने से नहीं चूके। परेश रावल ने बयान देते हुए कहा कि आजकल जो लोग बॉडीगार्ड और ऑडी कार लेकर घूमते हैं उन लोगों को असहिष्णुता कैसे कहा जाए?

अभिनेता परेश रावल गुजरात के अहमदाबाद पूर्व से बीजेपी के सांसद हैं और देश भर के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देने के लिए जाने जाते रहे हैं।

Home / Political / मोदी की तुलना भगवान राम से कर विवादों में आए परेश रावल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो