परेश रावल का राहुल पर तंजः बिना देखे, बिना अटके 15 मिनट तक बोले तो आज जरूर हिलेगी धरती

अविश्वास प्रस्ताव के बीच अभिनेता परेश रावल का राहुल गांधी पर तंज, कहा- बिना अटके, बिना पड़े 15 मिनट तक बोले राहुल तो धरती जरूर हिलेगी।

By: धीरज शर्मा

Updated: 20 Jul 2018, 01:06 PM IST

नई दिल्ली। मानसून सत्र के तीसरे दिन सदन की कार्यवाही शुरू हो चुकी है। इस बीच अभिनेता परेश रावल ने राहुल गांधी पर बड़ा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अगर राहुल बिना रुके, बिना अटके 15 मिनट तक बोलते रहे तो आज धरती जरूर हिलेगी। आपको बता दें कि राहुल गांधी सदन में बोलने के लिए 15 मिनट के वक्त की मांग कई बार कर चुके हैं। राहुल ने कहा था उन्हें 15 मिनट बोलने दिया गया तो भूकंप आ जाएगा।


केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस और टीडीपी की ओर से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में बहस चल रही है। इस दौरान सभी की निगाहें दो लोगेां पर हैं। एक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल क्योंकि बार-बार उनकी मांग के बाद आज उन्हें सदन में बोलने के लिए 38 मिनट का वक्त मिलेगा। वहीं दूसरी निगाह टिकी है पीएम मोदी पर कि वे अपनी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बहुमत हासिल कर पाते हैं या नहीं। यही नहीं वे सदन में क्या बोलते हैं। बहरहाल इन सब के बीच परेश रावल ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। परेश रावल ने कहा है कि अगल राहुल आज बिना रुके, बिना अटके 15 मिनट बोलते रहे तो आज जरूर धरती हिलेगी।


भाजपा सांसद परेश रावल ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने इस प्रस्ताव पर बहस से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, अगर आज राहुल जी बिना पढ़े, बिना फंबल किए, बिना गलती के १५ मिनट बोलेंगे तो धरती जरूर हिलेगी. हिलेगी भी क्या, नाचेगी।


ये कहा था राहुल गांधी ने
राहुल गांधी ने एक बार कहा था कि वह जिस दिन संसद में बोलेंगे, भूकंप आ जाएगा। इससे पहले उन्होंने अमेठी में एक सभा में कहा था कि मुझे 15 मिनट बोल लेने दीजिए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे सामने खड़े नहीं हो पाएंगे। इसी कारण शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव से पहले आज भूकंप आएगा ट्रेंड करने लगा।

BJP
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned