scriptसंसद में हो रहा पोस्टर वॉर, एक-दूसरे पर साध रहे निशाना | Parties target each other through posters in parliament | Patrika News
राजनीति

संसद में हो रहा पोस्टर वॉर, एक-दूसरे पर साध रहे निशाना

दोनों तरफ के नेता और सांसद एक-दूसरे को तरह-तरह के नारे लिखे पोस्टर दिखा कर विरोध कर रहे हैं।

Jul 23, 2015 / 11:34 pm

विकास गुप्ता

posters wer in parliament

posters wer in parliament

नई दिल्ली। संसद में इन दिनों मॉनसून सत्र चल रहा है। विरोधी पार्टियां मोदी सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेर रही हैं, तो मोदी सरकार भी विपक्षियों की हर चाल का विरोध कर रही है। दोनों तरफ के नेता और सांसद एक-दूसरे को तरह-तरह के नारे लिखे पोस्टर दिखा कर विरोध कर रहे हैं।


गुरूवार को संसद में मॉनसून सत्र के तीसरे दिन सदन के स्थगन और विपक्षी पार्टियों के विरोध के बीच भी कुछ ऎसे दिलचस्प पल आए जब कांग्रेस और भाजपा एक-दूसरे का अपने-अपने तरीके से विरोध करते रहे।

केंद्रीय मंत्रियों से जुड़े विवादों पर कांग्रेस सांसद मंगवार से ही पीएम मोदी की चुप्पी पर कटाक्ष कर रहे थे। इसके लिए सांसदों ने कुछ बेहद चुटीले पोस्टर्स भी दिखाए जैसे प्रधानमंत्री चुप्पी तोड़ो, सुषमा जी को बर्खास्त करो। एक पोस्टर में यहां तक लिख दिया कि, बड़ा मोदी मेहरबान तो, छोटा मोदी पहलवान। इसके जवाब में बीजेपी सांसदों ने भी मैदान संभाला और गुरू वार को ऎसे पोस्टर्स लेकर आए जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और उनके विवादित लैंड डील्स को निशाना बनाया गया था।


कांग्रेस के खिलाफ विरोघ करते हुए एक पोस्टर में लिखा था, उल्टा चोर कोतवाल को डांटे, किसानों के जमीन दामाद को बांटे। इन पोस्टरों के जरिए दोनों पक्ष एक -दूसरे का विरोध कर रहे हैं।

Home / Political / संसद में हो रहा पोस्टर वॉर, एक-दूसरे पर साध रहे निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो