scriptपीडीपी विधायक रजा अंसारी ने की महबूबा के खिलाफ खुली बगावत, जनता के लिए 50 बार बदलूंगा पार्टी | pdp mla open revolt against mehbooba, change party 50 time for people | Patrika News
राजनीति

पीडीपी विधायक रजा अंसारी ने की महबूबा के खिलाफ खुली बगावत, जनता के लिए 50 बार बदलूंगा पार्टी

गलत नीतियों पर अमलकर कश्मीर को बर्बादी के कगार पर ला खड़ा किया है। कश्‍मीर के इस हालात के लिए महबूबा जिम्‍मेदार हैं।

नई दिल्लीJul 03, 2018 / 09:59 am

Dhirendra

ansari

पीडीपी विधायक रजा अंसारी ने की मेहबूबा के खिलाफ खुली बगावत, जनता के लिए 50 बार बदलूंगा पार्टी

नई दिल्‍ली। भाजपा से ब्रेकअप के बाद पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती को पार्टी के एक विधायक ने बड़ा झटका देते हुए इमरान रजा अंसारी ने मेहबूबा के खिलाफ खुली बगावत कर दी है। मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि कुछ महीने पहले ही उन्‍होंने कह दिया था कि हमने आपको खुदा-हाफिज कह दिया है। विधायक होने की वजह से पार्टी बना हूं। मैं, किसी भी वक्‍त चुनाव के लिए तैयार हूं। प्रदेश की जनता के हित में जरूरत पड़ी तो 50 बार पार्टी बदल सकता हूं। ताकि प्रदेश में विकास को बढ़ावा और आतंकवाद का खात्‍मा हो सके।
जम्‍मू और कश्‍मीर: पीडीपी में टूट की आशंका, महबूबा से खफा हैं पार्टी के वरिष्‍ठ नेता
कश्‍मीर की बर्बादी के लिए जिम्‍मेदार
पिछले कई महीनों से पार्टी प्रमुख मेहबूबा मुफ्ती से कहता आया हूं कि मैं पार्टी में रहकर घुटन महसूस कर रहा हूं। जब से मैं पीडीपी में शामिल हुआ तभी से देख रहा हूं कि पीडीपी प्रमुख अपने रिश्तेदारों के लाभों के बारे में सोचती रहती हैं। पिछले तीन सालों से उन्‍होंने सरकार और पार्टी दोनों स्‍तर पर केवल भाईभतीजावाद को बढ़ावा दिया। केवल अपने परिवार के लिए सोचती रहीं। उन्‍होंने गलत नीतियों पर अमलकर पार्टी और पूरे कश्मीर को बर्बादी के कगार पर ला खड़ा किया है। कश्‍मीर के इस हालात के लिए महबूबा जिम्‍मेदार हैं।
तेज प्रताप का भाजपा-आरएसएस पर बड़ा आरोप: कुछ नहीं कर पाए तो फेसबुक प्रोफाइल के पीछे पड़े

पीडीपी विधायक के संपर्क में है भाजपा नेता
आपको बता दें कि भाजपा-पीडीपी में ब्रेकअप के बाद से जम्‍मू और कश्‍मीर में नए सिरे से सरकार गठन की संभावनाओं को विराम नहीं लगा है। पार्टी में फूट की डर से पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती सोनिया गांधी से मिलने के लिए दिल्‍ली में डेरा डाली हुई हैं। दूसरी तरफ चर्चा ये भी है कि पीडीपी के नाराज नेता भाजपा का साथ दे सकते हैं। अंदरखाते भाजपा नेताओं की पीडीपी के विधायकों से बातचीत जारी है। इस बात की चर्चा तेज होने के बाद से महबूबा परेशान चल रही हैं। इन नेताओं में इमरान रजा अंसारी का नाम भी शामिल है।

Home / Political / पीडीपी विधायक रजा अंसारी ने की महबूबा के खिलाफ खुली बगावत, जनता के लिए 50 बार बदलूंगा पार्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो