scriptPM मोदी और उद्धव ठाकरे ने शरद पवार को दी जन्मदिन की बधाई | PM Modi and Uddhav Thackeray congratulate Sharad Pawar on his birthday | Patrika News
राजनीति

PM मोदी और उद्धव ठाकरे ने शरद पवार को दी जन्मदिन की बधाई

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार को उम्र के 80वें साल में प्रवेश करने पर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुभकामनाएं दी। मोदी ने ट्वीट किया, शरद पवार जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनकी लंबी उम्र व स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।
 

Dec 12, 2019 / 01:57 pm

Mohit sharma

,

,

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार को उम्र के 80वें साल में प्रवेश करने पर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुभकामनाएं दी।

मोदी ने ट्वीट किया, “शरद पवार जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनकी लंबी उम्र व स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।”

बड़ी खबर: निर्भया के दरिंदों को जब अचानक लगी फांसी की भनक, साथी कैदियों के साथ करने लगा ऐास बरताव और…

 

https://twitter.com/PawarSpeaks?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं ठाकरे ने पवार को एक संदेश में दीर्घायु व स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें ‘महा विकास अघाड़ी सरकार का पथ प्रदर्शक प्रकाश’ बताया। वहीं शीर्ष कांग्रेसी नेता जैसे पार्टी के राज्य अध्यक्ष व मंत्री बालासाहेब थोरात, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण, मुंबई के पूर्व पार्टी अध्यक्ष संजय निरूपम और अन्य नेताओं ने भी पवार को स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं दी।

अभी—अभी पाकिस्तान ने जम्मू—कश्मीर में शुरू कर दी गोलीबारी, भारतीय सेना को जैसे ही लगी खबर

राकांपा ने पवार के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए मुंबई में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसे किसानों के कल्याण, शिक्षा और अन्य पहलों को समर्पित किया गया है।कार्यक्रम की शुरुआत वाईबी चव्हाण सेंटर के बाहर लेजिम नृत्य, ढोल-नगाड़ों के बीच फूलों और गुलालों की बारिश के साथ हुई।

 

Home / Political / PM मोदी और उद्धव ठाकरे ने शरद पवार को दी जन्मदिन की बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो