scriptपीएम मोदी के ट्वीट पर राहुल बोले- सोशल मीडिया नहीं, नफरत छोड़िए | PM Modi big message, planning to quit Social Media, Twitter, Facebook, Instagram | Patrika News
राजनीति

पीएम मोदी के ट्वीट पर राहुल बोले- सोशल मीडिया नहीं, नफरत छोड़िए

पीएम मोदी के सोमवार रात को लिखे गए मैसेज के बाद आया भूचाल।
रविवार को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स छोड़ने के बारे में कही बात।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स टॉप पर्सनालिटी में शामिल हैं पीएम मोदी।

नई दिल्लीMar 03, 2020 / 11:23 am

अमित कुमार बाजपेयी

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा पर खामोशी साधे रहने के विपक्ष के तीखे प्रहारों और बीते कुछ वक्त में हुए घटनाक्रमों के बाद सोमवार रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर अचानक तूफान खड़ा कर दिया। पीएम मोदी के सोशल मीडिया को गुडबाय कहने के बारे में किए एक ट्वीट के बाद बड़ी बहस छिड़ गई। इसे लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी चिंतिंत दिखाई दिए।
दिल्ली हिंसा को लेकर केंद्र सरकार पर असदुद्दीन ओवैसी के बाद ममता बनर्जी का सबसे बड़ा आरोप

पीएम मोदी ने लिखा कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार रात एक ट्वीट में लिखा, “इस रविवार, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं। आप सभी को पोस्ट करता रहूंगा।” उन्होंने अपने व्यक्तिगत ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है। वहीं, पीएम मोदी के ट्वीट पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लिखा, नफरत छोड़िए- सोशल मीडिया नहीं।
https://twitter.com/narendramodi/status/1234500451850018818?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट से लोगों में हैरानी है। उनके ट्विटर हैंडल पर लोग पोस्ट कर उनसे ऐसा न करने की गुजारिश कर रहे हैं। कुछ ट्वीट में यह भी लिखा गया है कि उनकी वजह से वे ट्विटर से जुड़े, इसलिए वे सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला न लें।
दोषियों की फांसी टलने पर मां निर्भया की मां का जमकर फूटा गुस्सा, अदालत ही नहीं पूरे सिस्टम को बताया

ट्वीट के कुछ मिनट बाद ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया कि आखिर प्रधानमंत्री सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ने के बारे में क्यों सोच रहे हैं? ऐसी अटकलें हैं कि सोशल मीडिया से दूर जाने की सोच का कारण अफवाहें फैलाने के लिए इसका कथित दुरुपयोग हो सकता है।
हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी में देखा गया कि सोशल मीडिया के व्यापक उपयोग से अफवाहें कितनी तेजी से फैलीं, जिसके परिणामस्वरूप दिल्ली में हिसा का प्रभाव बढ़ गया।

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1234511012570624000?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की एक्टिविटी उन्हें हिट बनाए हुए हैं। वो देश की टॉप सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं। ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी के 5 करोड़ 33 लाख और फेसबुक पर 4 करोड़ 45 लाख फॉलोवर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवरों की संख्या 3 करोड़ 52 लाख है।
दिल्ली हिंसा को लेकर सबसे बड़ा खुलासा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश से जुड़े हैं अधिकांश दंगाइयों के तार

वहीं, पीएम मोदी के इस ट्वीट के रिप्लाई में सांसद और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लिखा, “सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं नफरत छोड़ दीजिए।”

Home / Political / पीएम मोदी के ट्वीट पर राहुल बोले- सोशल मीडिया नहीं, नफरत छोड़िए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो